कैप्टन सरकार से पूरी तरह निराश हुए एस.एस.ए./रमसा अध्यापक

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 May, 2017 01:04 PM

teachers protest against captain government

एस.एस.ए./रमसा अध्यापक यूनियन पटियाला संगठन ने  यहां जिला प्रधान अतिंद्र पाल घग्गा के नेतृत्व में तर्कशील हाल में मीटिंग करके

पटियाला (जोसन) : एस.एस.ए./रमसा अध्यापक यूनियन पटियाला संगठन ने  यहां जिला प्रधान अतिंद्र पाल घग्गा के नेतृत्व में तर्कशील हाल में मीटिंग करके कहा कि कैप्टन सरकार जानबूझ कर अध्यापकों को रैगुलर करने से टालमटोल कर रही है जिस कारण अब अध्यापक संघर्ष करेंगे। 

संगठन के प्रांतीय नेता हरदीप टोडरपुर और महासचिव भरत कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने विधानसभा चुनाव से पहले ठेका आधारित अध्यापकों को रैगुलर करने और उन पर दर्ज झूठे पुलिस केस रद्द करने के लिए बड़े-बड़े ऐलान किए थे परंतु सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री ने उनकी मांगों प्रति चुप्पी धारण कर ली है। अध्यापक नेताओं ने कहा कि पंजाब सरकार उनकी सेवाओं को रैगुलर करने से तो टालमटोल तो कर ही रही है, बल्कि साथ ही अध्यापकों को पिछले 6 महीने से तनख्वाहें न देकर उनके परिवारों को भुखमरी की तरफ भी धकेल रही है।

संगठन के जिला उप-प्रधान हरविंद्र रखड़ा और वित्त सचिव भूपिंद्र मर्दांहेड़ी ने कहा कि तनख्वाह न मिलने के कारण भुखमरी का शिकार हो रहे अध्यापक 30 मई को डिप्टी कमिश्रर दफ्तर पटियाला में अपने बर्तन लेकर सरकार से भोजन की मांग करेंगे। संगठन के नेताओं जीवनजोत सिंह और सुरजीत घग्गा ने पंजाब सरकार से अपील की कि वह भुखमरी का शिकार हो रहे अध्यापकों के लिए डिप्टी कमिश्रर दफ्तर पटियाला में भोजन का प्रबंध करे या फिर अध्यापकों के रोष का सामना करने के लिए तैयार रहे। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!