पड़ोसी राज्यों को कर छूट पंजाब के उद्योगों के लिए विनाशकारी: राणा

  • पड़ोसी राज्यों को कर छूट पंजाब के उद्योगों के लिए विनाशकारी: राणा
You Are HerePunjab
Saturday, August 19, 2017-7:38 PM

कपूरथला: पंजाब के सिंचाई एवं ऊर्जा मंत्री राणा गुरजीत सिंह ने पड़ोसी राज्यों को कर में दी गई छूट को पंजाब के लिए विनाशकारी करार दिया है। सिंह ने कर छूट पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केन्द्र द्वारा पड़ोसी राज्यों को कर में छूट देने से पंजाब के उद्योग तबाह हो जाएंगे। इससे राज्य का औद्योगिक विकास रूक जाएगा। उन्होंने कहा कि यह राज्य की आर्थिक स्थिति तथा खास कर उद्योगों के लिए बड़ा धक्का है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार इस मामले को केन्द्र सरकार के पास उठाएगी। 


सिंचाई मंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) को मौकापरस्तों तथा दलबदलुओं का दल है जो राज्य के लोगों के लिए कभी वफादार नहीं हो सकता। कांग्रेस नेताओं द्वारा आयोजित रैली को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि आप तथा इसके नेताओं के पास राज्य के लोगों के लिए न तो कोई विचारधारा है और न ही वचनबद्धता। उन्होंने कहा कि आप पार्टी ने लोगों को सब्जबाग दिखा कर शासन करने का सपना देखा था लेकिन उन्हें राज्य के ईमानदार मतदाताओं ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। उन्होंने कहा कि आप पार्टी ताश के पत्तों के घर की तरह है जो जल्दी ही गिर जाएगा। 


उन्होंने कहा कि जो नेता अपनी पार्टी के वफादार नहीं रहे, वे राज्य के भी वफादार नहीं हो सकते। स्थानीय निवासियों द्वारा भुल्लथ से हिमाचल प्रदेश स्थित माता चिंतपूर्णी, चंडीगढ़, जालंधर और दिल्ली के लिए सीधी बस सेवा शुरू करने की मांग पर ऊर्जा मंत्री ने 21 अगस्त से जालंधर के लिए सीधी बस सेवा शुरू करने की घोषणा की। 


 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !