Subscribe Now!

सत्ता के लिए लाशें बिछाते रहे शिअद-कांग्रेस: खैहरा

  • सत्ता के लिए लाशें बिछाते रहे शिअद-कांग्रेस: खैहरा
You Are HerePunjab
Monday, February 12, 2018-9:31 AM

चंडीगढ़  (रमनजीत): नेता विपक्ष सुखपाल सिंह खैहरा ने कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि दोनों राजनीतिक दल सिर्फ सत्ता हासिल करने के लिए पंजाब के निर्दोष लोगों की लाशें बिछाने में लगे रहे। संकुचित राजनीतिक हितों की पूर्ति के लिए दोनों दलों द्वारा साम्प्रदायिक राजनीति खेली जा रही है।

 

उन्होंने कहा कि मौड़ मंडी बम धमाके की प्राथमिक पुलिस जांच के दौरान कांग्रेसी व अकाली नेताओं की भूमिका सीधे तौर पर सामने आ गई है। जांच के दौरान यह खुलासा हुआ है कि बम ब्लास्ट के लिए इस्तेमाल की गई गाड़ी को डेरा सिरसा में तैयार किया गया था और यह सारा काम आम आदमी पार्टी को बदनाम करने और लोगों को भ्रमित कर वोट हासिल करने के लिए किया गया था। बम ब्लास्ट के बाद कांग्रेसी और अकाली नेताओं की तरफ से लगाए गए राजनीति से प्रेरित आरोप स्पष्ट करते हैं कि ब्लास्ट के लिए कट्टरपंथियों की मदद लेकर धमाका करने के लिए आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया जाना उनकी सोची-समझी चाल थी।

 

खैहरा ने कहा कि दोनों ही रिवायती पार्टियां लंबे समय से धर्म और साम्प्रदायिकता की राजनीति कर रही हैं और मतदान के दौरान उनके नेता अनेक बार डेरा सच्चा सौदा में गए।  विधानसभा मतदान में अपनी हार का डर देखते हुए दोनों पार्टियों ने एकजुट होकर शहरी वोटरों में डर का माहौल पैदा कर दिया और इस भद्दी चाल ने आखिरी समय में वोटरों का रुझान बदल दिया। उन्होंने कहा कि यह राजनीति का सबसे गिरा हुआ मानक है, जब पंजाब की रिवायती राजनीतिक पार्टियां और उनके नेता अपने ही लोगों की लाशों पर राजनीति करने से गुरेज नहीं करते।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन