‘आप’ विधायक दल ने चीफ सैक्रेटरी से की राणा को हटाने की मांग

  • ‘आप’ विधायक दल ने चीफ सैक्रेटरी से की राणा को हटाने की मांग
You Are HerePunjab
Saturday, October 14, 2017-10:22 AM

चंडीगढ़(रमनजीत): पंजाब विधानसभा के नेता विपक्ष सुखपाल सिंह खैहरा ने ‘आप’ विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ शुक्रवार को पंजाब के चीफ सैक्रेटरी करण अवतार सिंह के साथ मुलाकात की।

‘आप’ विधायकों ने खैहरा की अगुवाई में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नाम एक पत्र चीफ सैक्रेटरी को सौंपा। इस पत्र के साथ कई तरह के दस्तावेज पेश करके ‘आप’ विधायकों द्वारा मांग की गई है कि रेत खनन मामले में भ्रष्टाचार के आरोपी राणा गुरजीत सिंह को मंत्री पद से तुरंत हटाया जाए। राणा गुरजीत सिंह द्वारा रेत खड्डों को हासिल करने के लिए भले ही चेहरे के तौर पर अमित बहादुर और कुलविंद्र सिंह का इस्तेमाल किया गया था लेकिन रेत खड्डें हासिल करने के लिए जो पैसा दिया गया वह राणा गुरजीत सिंह द्वारा ही लगाया गया। 

खैहरा ने कहा कि हालांकि जांच के लिए गठित जस्टिस नारंग कमीशन द्वारा तो राणा को क्लीन चिट दे दी गई है लेकिन उसी कमीशन की रिपोर्ट को आधार बनाकर आम आदमी पार्टी ने सारी सच्चाई दस्तावेजों के जरिए पेश कर दी है कि असल में बोली देने के लिए उसी मंत्री राणा गुरजीत सिंह का पैसा लगा था, जो अब तक इसमें शामिल होने से इंकार कर रहा है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!