सुखबीर ने की राज्य चुनाव आयुक्त को तुरंत बर्खास्त करने की मांग

  • सुखबीर ने की राज्य चुनाव आयुक्त को तुरंत बर्खास्त करने की मांग
You Are HerePunjab
Monday, December 18, 2017-2:27 AM

चंडीगढ़(पराशर): शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष व पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब चुनाव आयुक्त जगपाल सिंह संधू को तुरंत बर्खास्त किए जाने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि चुनाव आयोग स्थानीय निकाय चुनाव में जनता की आवाज दबाने के लिए कांग्रेस के षड्यंत्र का संधू भी हिस्सा बन गए हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का एजैंट बनकर जगपाल सिंह संधू ने चुनाव आयोग को ठेस पहुंचाई है। यदि उनमें जरा भी शर्म है तो उन्हें तुरंत अपने पद से त्याग पत्र दे देना चाहिए। सुखबीर ने कहा कि राज्य चुनाव आयोग ने शुरू से ही पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाया हुआ है। अकाली दल का शिष्टमंडल उनसे अपनी शिकायतें लेकर 5 बार भेंट कर चुका है लेकिन उन्होंने एक बार उन्हें इंसाफ नहीं दिलवाया।

अकाली दल द्वारा वोटर्स लिस्ट, एन.ओ.सी. सहित कई मुद्दे चुनाव आयोग के संज्ञान में लाए गए लेकिन उसने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की। रविवार को चुनाव आयोग ने अकाली-भाजपा कार्यकत्र्ताओं पर हुए हमलों की शिकायतों पर कार्रवाई करने से भी इन्कार कर दिया। सुखबीर ने कहा कि पंजाब के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि चुनाव आयोग भी प्रदेश में गुंडागर्दी को बढ़ावा दे रहा है और अकालियों की शिकायतों को पूरी तरह अनदेखा कर रहा है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन