जिस मुद्दे पर परगट ने छोड़ी शिअद, उसी पर सुखबीर ने लिया बड़ा फैसला

You Are HerePunjab
Thursday, December 15, 2016-11:16 PM

जालंधरः सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्रोजेक्ट के तहत जमशेर में लगने वाले प्रोसेसिंग प्लांट पर संकट के बादल हमेशा ही छाए रहे हैं।  अकाली के पूर्व विधायक परगट सिंह  सरकार के फैसले के खिलाफ इस प्लांट को बनाने से हमेशा विरोध में रहे हैं। इसी प्लांट को लेकर परगट ने अकाली दल का दामन छोड़ा लेकिन अाज जालंधर पहुंचे डिप्टी सी.एम.सुखबीर सिंह बादल ने इस पर बड़ा फैसला लेते कहा कि प्लांट जमशेर की जगह कहीं अौर बनेगा। सुखबीर के इस फैसला से सवाल तो खड़ा होता है अगर यहीं फैसला लेना था तो परगट की बात क्यों नहीं मानी गई।

 

जालंधर में एक प्रैस कांफ्रैंस दैरान सुखबीर ने कहा कि ये प्लांट जमशेर की जगह कहीं अौर बनाया जाएगे जिसके लिए वह जगह तलाश रहे हैं। सुखबीर से जब पुछा गया कि अाप ने पांच साल पहले ये फैसला क्यों नहीं लिया तो उन्होंने कहा कि यहां रह चुके विधायक परगट सिंह ने कभी इस विषय में कहा ही नहीं। सुखबीर बादल ने केजरीवाल तथा बरार पर हमला करते कहा कि केजरीवाल जगमीत बरार जैसा गप्पी है। उन्होंने फिर केजरीवाल को चुनौती दी कि तथ्यों के अाधार पर साबित करें कि पंजाब में नशा है।

 

वहीं उपमुख्यमंत्री  बादल ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और आप अंदरखाते मिली हुई हैं। दोनों दल विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ रही हैं। यही कारण है कि उनके (सुखबीर) और बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ 'आप' ने मजबूत प्रत्याशी का ऐलान किया है, लेकिन कैप्टन अमरेंद्र सिंह के खिलाफ कमजोर उम्मीदवार उतारने की तैयारी में है।

 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!