Subscribe Now!

जन्मदिन पर प्रकाश सिंह बादल को सुखबीर का तोहफा

  • जन्मदिन पर प्रकाश सिंह बादल को सुखबीर का तोहफा
You Are HerePunjab
Friday, December 08, 2017-3:14 PM

फिरोजपुर/हरिके : नगर पंचायत मल्लांवाला और मक्खू के चुनाव में नामांकन पत्र दाखिल करने के अंतिम दिन बुधवार को अकाली-भाजपा के प्रत्याशियों को एन.ओ.सी. न देने और उन पर हमला करने व गोलियां चलाने के विरोध में वीरवार को शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल की अगुवाई में सैंकड़ों कार्यकत्र्ताओं ने एस.एस.पी. फिरोजपुर कार्यालय के बाहर हाईवे जाम कर प्रदर्शन किया। इस धरने में बिक्रम सिंह मजीठिया, सांसद रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा, पूर्व मंत्री महेश इन्द्र सिंह ग्रेवाल, सर्बजीत सिंह की बहन दलबीर कौर, पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कमल शर्मा आदि ने जमकर कांग्रेस पार्टी की नीतियों के विरुद्ध रोष प्रकट किया। रेष के साथ-साथ सुखबीर-मजीठिया तथा अन्स अकाली नेता तथा समर्थक देर रात तक धरने पर बैठे रहे। सुखबीर बादल ने कहा कि आज उनके पिता स.प्रकाश सिंह बादल का जन्मदिन भी है जिस उन्होंने इस तरह धरने पर बैठ कर मनाया। बादल ने कहा कि जब मैंने अपने पिता को बधाई के लिए फोन किया तो उन्होंने कहा कि सुखबीर ने अकाली के पक्ष में कांग्रेस के विरुद्ध जो मोर्चा खोला है वहीं मेरा असली तोहफा है।

 

इस मौके पर सुखबीर बादल ने कहा कि यह आम आदमी पार्टी नहीं है, शिरोमणि अकाली दल बादल का इतिहास संघर्षपूर्ण है। कांग्रेस की इस गंदी राजनीति से हम डरने वाले नहीं हैं। एक साल में ही कांग्रेस को पता चल गया है कि वह नगर पंचायत और नगरपालिका के चुनाव तक नहीं जीत सकती, जिसके चलते उन्होंने लोकतंत्र की हत्या कर गठबंधन वालों के पेपर छीन लिए और उन्हें एन.ओ.सी. जारी नहीं की। इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस की कारगुजारी पर सवाल उठाते हुए बादल ने कहा कि जिन पुलिस अधिकारियों की भूमिका संदिग्ध रही है, उनके नाम दर्ज कर लिए गए हैं और प्रदेश में सत्ता बदलने पर सबसे पहले उनके साथ निपटा जाएगा। सुखबीर बादल ने कहा कि जब तक इंसाफ नहीं मिलता, शिरोमणि अकाली दल हरीके पत्तन पुल जाम कर वहां धरना लगाएगा और यह धरना तब तक जारी रहेगा जब तक पुलिस अकालियों के विरुद्ध दर्ज किए गलत मामले रद्द नहीं करती और आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं करती। वहीं धरने पर बैठे सैंकड़ों कार्यकत्ताओं ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के 89वें जन्मदिन पर नारेबाजी करते हुए उनकों बधाई संदेश दिया।

 

डी.एस.पी. जीरा और एस.एच.ओ. मल्लांवाला के तबादलों के दिए आदेश
चंडीगढ़, (इंट): राज्य चुनाव आयोग ने एस.एच.ओ. मल्लांवाला और डी.एस.पी. जीरा (फिरोजपुर) का तबादला करने का आदेश दिया है। बताने योग्य है कि कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ अकाली दल द्वारा लगातार दिए जा रहे धरनों के चलते चुनाव आयोग ने इन तबादलों के आदेश दिए हैं। गौरतलब है कि इस मामले को लेकर अकाली दल की तरफ से हरीके पत्तन और गिदड़पिंडी पुल पर धरने दिए जा रहे हैं, जहां पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल, बिक्रम सिंह मजीठिया, बीबी जागीर कौर और अजीत सिंह कोहाड़ धरने पर मौजूद हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन