Subscribe Now!

सुखबीर ने कैप्टन को लिखी चिट्ठी,मनप्रीत पर साधा निशाना

  • सुखबीर ने कैप्टन को लिखी चिट्ठी,मनप्रीत पर साधा निशाना
You Are HerePunjab
Tuesday, January 30, 2018-3:51 PM

चण्डीगढ़ः शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कैप्टन सरकार की तरफ से सेवा केंद्र बंद करने के फैसले का विरोध करते वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को लिखे पत्र के द्वारा अकाली दल के प्रधान ने कहा कि सेवा केंद्र बंद करने का सीधा मतलब है,लोगों का लोकतांत्रिक अधिकार छीन लेना। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार ने सरकारी दफ्तरों में से भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए सेवा केंद्र खोले थे जिससे लोगों को घर बैठे सुविधाएं मिल सकें। उन्होंने सेवा केंद्र बंद करने के मुद्दे पर वित्त मंत्री और अपने चचेरे भाई मनप्रीत सिंह बादल पर भी आरोप लगाया। 

 

बादल ने कहा कि वित्त मंत्री अक्सर तुगलकी फैसले लेते हैं और लोगों को इसे  भुगतना पड़ता है। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री की तरफ से सेवा केंद्र को घाटे का सौदा कहा जा रहा है परन्तु उन्हें इस बात का अहसास होना चाहिए कि सरकारों की तरफ से सुविधाएं लाभ कमाने के लिए नहीं दीं जातीं। उन्होंने कहा कि यदि घाटे की ही बात करनी हो तो सरकार भी घाटे में है तो क्या सरकार भी बंद कर दी जाएगी? 


श्री बादल ने कहा कि अकाली -भाजपा सरकार में भी वित्त मंत्री होते मनप्रीत बादल ने बिजली सब्सिडी समेत लोगों को दी जातीं सुविधाएं बंद करने की वकालत की थी परन्तु तत्कालीन मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने ऐसीं सलाह को रद्द कर दिया था।  

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन