Subscribe Now!

सुच्चा सिंह लंगाह गुरदासपुर अदालत में पेश

  • सुच्चा सिंह लंगाह गुरदासपुर अदालत में पेश
You Are HerePunjab
Wednesday, February 14, 2018-4:30 PM

गुरदासपुर (विनोद/दीपक): बलात्कार के केस में पटियाला जेल में बंद पूर्व अकाली मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह को आज गुरदासपुर में अतिरिक्त सैशन जज प्रेम कुमार की अदालत में भारी पुलिस सुरक्षा में पेश किया गया। सुच्चा सिंह लंगाह को गत रात्रि से ही पटियाला जेल से गुरदासपुर में लाया गया था। गत रात उन्हें गुरदासपुर केन्द्रिय जेल में रखा गया था।

 

वर्णनीय है कि सुच्चा सिंह लंगाह को 8 फरवरी को माननीय अतिरिक्त सैशन जज की अदालत में वीडियो कान्फ्रैंस द्वारा पेश किया गया था  परंतु अदालत द्वारा उनके विरूद्व चल रहे केस के चार्ज फ्रेम करने थे जो आरोपी की उपस्थिति में ही तय किए जाते है। जिस कारण अदालत ने लंगाह को 14 फरवरी को व्यक्तिगत रूप में पेश होने के आदेश जारी किए थे।  

 

सुच्चा सिंह लंगाह को आज गुरदासपुर में अतिरिकत सैशन जज प्रेम कुमार की अदालत में पेश किया गया। इस दौरान सरकारी वकील व लंगाह के प्राईवेट वकीलों द्वारा काफी बहस हुई। लंगाह के वकीलों ने अदालत को बताया कि सुच्चा सिंह लंगाह के दिल के दो शेक बंद है,जिस कारण उनकी हालत ठीक नहीं रहती।

 

इस दौरान उन्होंने अपने उपचार संबंधी जमानत का आवेदन हाईकोर्ट में लगा रखा है। इसके उपरांत माननीय जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद 28 फरवरी को लंगाह को पुन: अदालत में पेश करने के आदेश दिए और लंगाह के केस को चार्ज फरेम करते हुए रैगूलर पेश होने के आदेश दिए। वर्णनीय है कि इसके साथ ही गवाहों को दौर शुरू हो गया। सम्भावना है कि पहली गवाही उस महिला शिकायतकर्ता की होगी जिसने लंगाह पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। इसके बाद सुच्चा सिंह लंगाह को भारी पुलिस सुरक्षा में पटियाला जेल में भेज दिया गया।    दूसरी और आज भी अदालत मे लंगाह के समर्थक भारी संख्या मे उपस्थित थे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन