हैड कांस्टेबल के बेटे ने की खुदकुशी, इस वजह से रहता था परेशान

Edited By Punjab Kesari,Updated: 20 Mar, 2018 07:15 AM

suicide case

लीव पर चल रहे पी.ए.पी. की 27 बटालियन में तैनात एक हैड कांस्टेबल के 25 साल के बेटे रणबीर सिंह पुत्र परमजीत सिंह निवासी गांव दादूवाल, थाना सदर जिला जालंधर ने जहरीला पदार्थ निगल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामले की जांच कर रहे थाना सदर की पुलिस...

जालंधर (महेश): लीव पर चल रहे पी.ए.पी. की 27 बटालियन में तैनात एक हैड कांस्टेबल के 25 साल के बेटे रणबीर सिंह पुत्र परमजीत सिंह निवासी गांव दादूवाल, थाना सदर जिला जालंधर ने जहरीला पदार्थ निगल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामले की जांच कर रहे थाना सदर की पुलिस चौकी जंडियाला के ए.एस.आई. अवतार सिंह ने बताया कि मृतक रणबीर सिंह ने अपने दादूवाल स्थित घर में ही जहरीला पदार्थ निगला था, जिसके बाद उसके परिजन उसे डी.एम.सी. लुधियाना ले गए, जहां रविवार को देर रात उसकी मौत हो गई।

जांच अधिकारी ने बताया मृतक रणबीर सिंह की शादी 2 साल पहले राजविन्द्र कौर पत्नी बलविन्द्र सिंह निवासी बहराम, जिला नवांशहर से हुई थी। पत्नी के मुताबिक रणबीर को शादी से कुछ समय बाद ही मिर्गी के दौरे पडऩे लगे थे, जिसका इलाज वह जालंधर  के एक निजी अस्पताल में करवा रहा था और दवाई भी ले रहा था। मृतक की पत्नी ने कहा कि रणबीर सिंह ने बीमारी से तंग आकर कोई जहरीला पदार्थ निगल कर खुदकुशी की है जबकि पुलिस को लगता है कि मृतक ने सल्फास की गोलियां निगली हैं, जिसके कारण जहर पूरे शरीर में फैल गया। जांच अधिकारी अवतार सिंह ने कहा है कि पुलिस ने मृतक की पत्नी राजविन्द्र कौर के बयान पर फिलहाल 174 की कार्रवाई करते हुए मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर रमबीर की मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। रणबीर गांव में ही खेतीबाड़ी करता था और उसके चेहरे पर हर समय खुशी झलकती दिखाई देती थी। बीमारी से पीड़ित होकर भी वह बीमार नहीं दिखता था। 

शादी के बाद मृतक के नहीं हुई थी कोई संतान
मृतक रणबीर सिंह की शादी के बाद उसके घर में कोई संतान नहीं हुई। उसकी पत्नी राजविन्द्र कौर को लगता था कि उसके पति की दवाई चल रही है और वह जल्द ही ठीक हो जाएगा। उसने पति की बीमारी के बारे में पता होने के बावजूद उसे छोड़ा नहीं बल्कि उसका इलाज करवाने में उसका पूरा सहयोग दिया। 

पुलिस मुलाजिम का गोद लिया बेटा था रणबीर 
पुलिस मुलाजिम परमजीत सिंह के अपने बेटे की कई साल पहले ब्रेन ट्यूमर के कारण मौत हो चुकी थी, जिसके बाद परमजीत सिंह ने अपने सांढू के बेटे रणबीर को गोद ले लिया और अपने बेटे से भी बढ़कर उसका पालन-पोषण किया और खूब प्यार भी दिया। रणबीर के गोद लेने के बाद परमजीत के घर एक बेटी ने भी जन्म लिया। रणबीर भी अपनी बहन को इतना प्यार करता था जो कि शायद ही किसी भाई-बहन में देखने को मिला हो। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!