2 बच्चों की मां ने ससुराल परिवार से दुखी हो खुदकुशी की

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Dec, 2017 10:10 AM

suicide case

यहां की एक विवाहिता लड़की की ओर से खुदकुशी किए जाने के बाद स्थानीय पुलिस ने उसके ससुर और पति के खिलाफ  धारा-306, 506 और 34 आई.पी.सी. अधीन मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

अहमदगढ़(पुरी/सेठी): यहां की एक विवाहिता लड़की की ओर से खुदकुशी किए जाने के बाद स्थानीय पुलिस ने उसके ससुर और पति के खिलाफ  धारा-306, 506 और 34 आई.पी.सी. अधीन मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। 

स्थानीय निवासी देसराज शर्मा ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी मोनिका शर्मा (30) जिसकी शादी गांव मिनी छपार के प्रिंस मोदगिल पुत्र प्रेम मोदगिल के साथ करीब 8 वर्ष पहले हुई थी, का अपने पति के साथ पहले ही अदालत में उसको परेशान व दहेज की मांग को लेकर मुकद्दमा चल रहा है।

परसों मुकद्दमे की पेशी थी, जहां पर जाते समय उसको व उसकी बेटी को उसके पति और ससुर ने रास्ते में डराया-धमकाया। इस कारण वे रास्ते से ही वापस आ गए और घर आकर उसकी बेटी मोनिका ने कोई जहरीली वस्तु निगल ली, जिससे वह भी सदमे में बेहोश हो गया। दोनों को स्थानीय हिन्द अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां मोनिका दम तोड़ गई। पुलिस ने उसके पति पिं्रस मोदगिल और ससुर प्रेम मोदगिल के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। मृतक मोनिका का आज पोस्टमार्टम के बाद उसके मायके परिवार की ओर से संस्कार कर दिया गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!