Suicide से पहले फोन कर बोली लड़की-पापा उन्होंने मुझे घेर रखा है....

  • Suicide से पहले फोन कर बोली लड़की-पापा उन्होंने मुझे घेर रखा है....
You Are HerePunjab
Wednesday, August 23, 2017-11:36 AM

अमृतसर (संजीव): जी.टी. रोड पर स्थित एक मॉल की तीसरी मंजिल से कूदने वाली छात्रा सिमरनजीत कौर की गत देर रात्रि अस्पताल में   मौत हो गई। आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप में थाना मकबूलपुरा की पुलिस ने रणवीर सिंह, चंदवीर सिंह व राजन निवासी तरनतारन के विरुद्ध केस दर्ज कर उक्त  रणवीर सिंह को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था। 

आरोपी कुछ समय से लगातार सिमरनजीत कौर को मानसिक तौर पर परेशान कर रहे थे, जिस कारण गत सायं उसने मॉल की तीसरी मंजिल से कूद अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है।

मरने वाली सिमरनजीत कौर के पिता वरिन्द्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उक्त आरोपी लगातार उसकी लड़की को परेशान कर रहे थे। वह पढऩे के लिए अमृतसर आती थी। गत दिवस ही शाम को उसकी बेटी ने उसे फोन पर बताया कि आरोपियों ने उसे मॉल में घेर रखा है और धमकियां दे रहे हैं, जिसके बाद उसने फोन काट दिया। उसे देर सायं पता चला कि उनकी लड़की मॉल की तीसरी मंजिल से कूद गई है। 

क्या कहना है थाना प्रभारी का?
थाना मकबूलपुरा के इंचार्ज इंस्पैक्टर वरिन्द्र महाजन का कहना है कि मृतका के परिवार वालों द्वारा दिए गए बयान के आधार पर आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है। इसमें एक युवक को तो गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापामारी की जा रही है। सिमरन का पोस्टमार्टम करवा उसके शव को परिवार को सौंप दिया जाएगा

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !