‘लड़का शादी के लिए मान जाता तो जिंदा होती हमारी बेटी’

  • ‘लड़का शादी के लिए मान जाता तो जिंदा होती हमारी बेटी’
You Are HerePunjab
Friday, April 21, 2017-9:27 AM

लुधियाना (वर्मा): थाना डिवीजन नं. 6 के अधीन आते हरगोबिंद मार्ग पर स्थित राम नगर में एक 24 वर्षीय लड़की द्वारा लड़के के शादी से इंकार करने के बाद फंदा लगाकर आत्महत्या के मामले में गुस्साए मृतका के परिजनों ने क्षेत्रवासियों के साथ सी.ए.सी. चौक पर धरना देकर प्रदर्शन किया। 

मृतका के परिजन जहां आरोपी विक्की चौहान की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे, वहीं उनका कहना कि अगर विक्की शादी के लिए राजी हो जाता तो आज उनकी बेटीजिंदा होती। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही ए.सी.पी. हरकमल कौर, थाना डिवीजन नं. 3 के ए.एस.आई. सुखदेव राज पुलिस फोर्स सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस की ढीली कार्रवाई के चलते दिया धरना मनप्रीत के पिता परमजीत सिंह ने बताया कि वह अपने रिश्तेदारों व क्षेत्रवासियों सहित विक्की चौहान की गिरफ्तारी को लेकर थाना डिवीजन नं. 6 गए थे, जहां उन्हें भरोसा दिया गया कि मनप्रीत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा परंतु पुलिस की ढीली कार्रवाई के चलते उन्हें धरने प्रदर्शन करना पड़ा।

मृतका के परिजन, रिश्तेदार व क्षेत्रवासी सुबह करीब 10 बजे से सी.एम.सी. चौक पर धरने में डट गए। उनका कहना था कि जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाता, तब तक वे न पोस्टमार्टम होने देंगे और न ही लड़की का संस्कार करेंगे। पुलिस को बुधवार रात्रि नहीं मिला आरोपी के घर कोई मौके पर पहुंची ए.सी.पी. हरकमल कौर ने प्रदशर्नकारियों को शांत करते हुए कहा कि बुधवार रात को पुलिस ने विक्की चौहान के घर छापामारी की थी लेकिन पुलिस को वहां कोई नहीं मिला। उन्होंने कहा कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। ए.सी.पी. ने बताया कि विक्की चौहान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You