व्यापारी ने की खुदकुशी करने की कोशिश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Jun, 2017 03:45 PM

suicide attempt

बरनाला के एक व्यापारी द्वारा बदनाम करने पर भटिंडा के एक व्यापारी ने हनुमान चौक में फिनाइल पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की जिसे गंभीर

भटिंडा(बलविंद्र): बरनाला के एक व्यापारी द्वारा बदनाम करने पर भटिंडा के एक व्यापारी ने हनुमान चौक में फिनाइल पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की जिसे गंभीर हालत में समाजसेवी संस्था द्वारा जनसेवा भटिंडा के वर्करों ने अस्पताल पहुंचाया। 

सिविल अस्पताल भटिंडा में उपचाराधीन व्यापारी ललित कुमार के अनुसार वह फिनाइल के सामान का ही व्यापार करता था। उक्त सामान वह बरनाला से खरीद करके आगे बेचता था। कुछ समय पहले उसने फिनाइल का सामान खुद बनाने का काम शुरू कर दिया। इसलिए उसने बरनाला के व्यापारी से सामान लेना बंद कर दिया। उक्त व्यापारी के साथ उसका 3,000 रुपए का विवाद है जो कि उसके मुलाजिम को उसने दे दिए थे। कुछ दिन पहले ललित कुमार को वह मार्कीट में बदनाम करने लगा। 

गत दिनों उसने फेसबुक पर भी उसे फ्रॉड लिखकर बदनाम किया जिस कारण उसके रिश्तेदारों के फोन उसे आने लगे जिससे वह परेशान रहने लगा। इसी परेशानी के चलते उसने फिनाइल निगलकर खुदकुशी करने की कोशिश की। डाक्टरों के अनुसार उक्त व्यक्ति मानसिक तौर पर परेशान है जबकि थाना सिविल लाइन के प्रभारी ने कहा कि उनके पास अभी इस संबंध में कोई सूचना नहीं आई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!