डेरा प्रेमियों ने पकड़ा संदिग्ध व्यक्ति, निकला दिल्ली का पत्रकार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Aug, 2017 11:40 AM

store petrol  diesel and sharp weapons in namcharna house

25 अगस्त की डेरा सिरसा प्रमुख की पेशी को लेकर भले ही पंजाब में माहौल डर वाला बना हुआ है............

फरीदकोट(हाली): 25 अगस्त की डेरा सिरसा प्रमुख की पेशी को लेकर भले ही पंजाब में माहौल डर वाला बना हुआ है मगर कुछ लोग अभी भी जानकारी हासिल करने के लिए प्रेमियों के सत्संग में घुसपैठ कर रहे हैं, इसकी ताजा मिसाल उस समय फरीदकोट के नामचर्चा घर में मिली जब पुलिस के सख्त सुरक्षा प्रबंधों में नामचर्चा हो रही थी तो प्रेमियों ने अपने बीच एक संदिग्ध व्यक्ति बैठा देखा।

फरीदकोट से संबंधित प्रेमियों ने उससे पूछताछ की तो वह बार-बार अपने बयान बदलने लगा। प्रेमियों द्वारा सख्ती करने पर उसने बताया कि वह दिल्ली से आया है। इस पर रोष में आए प्रेमियों ने उसके  साथ धक्का-मुक्की की व उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस द्वारा जांच करने पर मामला सामने आया कि वह एक निजी टी.वी. चैनल का पत्रकार है व दिल्ली से खास तौर पर डेरे की कवरेज के लिए गुप्त तौर पर आया हुआ है। पुलिस ने भले ही उसे चैनल की तरफ से शिनाख्त करने के उपरांत छोड़ दिया मगर इस घटना को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। 

वायरल पत्र के संबंध में करनी थी कवरेज
उल्लेखनीय है कि बुधवार को सोशल मीडिया पर पुलिस के डी.जी.पी. लॉ एंड आर्डर का एक पत्र वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों को चौकस करते हुए बताया था कि नामचर्चा घरों की सुरक्षा बढ़ाई जाए।

उन्होंने पत्र में लिखा था कि फरीदकोट के नामचर्चा घर में भारी मात्रा में प्रेमियों ने पैट्रोल, डीजल व तेजधार हथियार स्टोर कर लिए हैं। इसके अलावा नामचर्चा घर में पत्थर भी भारी मात्रा में स्टोर किए गए हैं।  इस पत्र के चलते ही दिल्ली के चैनल द्वारा अंदरूनी कवरेज के लिए पत्रकार को भेजा गया था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!