नाले की सफाई का शुरू हुआ काम

  • नाले की सफाई का शुरू हुआ काम
You Are HerePunjab
Wednesday, August 09, 2017-10:50 AM

हरियाना(आनंद): गंदे पानी की निकासी के लिए शहर के तमाम बने नालों की सफाई न होने के कारण ‘बारिश ने गंदगी से भरे नालों व नगर परिषद की खोली पोल’ शीर्षक अधीन पंजाब केसरी में प्रमुखता से प्रकाशित हुए समाचार ने अपना रंग दिखाते हुए नगर कौंसिल हरियाना को तुरंत कार्रवाई करने के लिए विवश कर दिया। 

नगर कौंसिल के कार्यकारी अधिकारी राम प्रकाश व उपाध्यक्ष शशि कुमार ने इसे गंभीरता से लेते हुए नालों की सफाई कार्यों को युद्ध स्तर पर करवाने के लिए अभियान शुरू कर दिया जिसके अन्तर्गत महंत मार्कीट, पुत्री पाठशाला तथा सुराजा बाजार के गंदे पानी की निकासी के लिए खद्दर भंडार में से गुजरते नाले की सफाई करवाने का काम शुरू करवा दिया गया।

इसके चलते महंत मार्कीट तथा मोहल्ला वासियों ने कुछ राहत महसूस की क्योंकि नालों के भरे होने से पानी की बंद हुई निकासी से उठ रही बदबू तथा गलियों व बाजारों में बह रहे गंदे पानी के कारण लोग बेहद खफा थे। कार्यकारी अधिकारी राम प्रकाश तथा उपाध्यक्ष शशि कुमार ने कहा कि पिछले काफी समय से नालों की सफाई न होने के कारण नाले लबालब भरे पड़े थे तथा अब प्राथमिकता के आधार पर अन्य गंदगी भरे नालों को भी जे.सी.बी. के द्वारा साफ करवाया जा रहा है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You