महिला के साथ खड़े कर खींची फोटो और फिर जो किया....

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 May, 2017 11:18 AM

standing picture with the woman and then what did

थाना सिटी संगरूर ने डरा-धमकाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह के 4 सदस्यों को काबू किया है। डी.एस.पी. (आर) संदीप सिंह वडेरा ने थाना सिटी में प्रैस कांफ्रैंस के दौरान बताया कि गांव मौड़ां निवासी किसान सुखजिंद्र सिंह व सोमनाथ को झूठे जाल में फंसाकर...

संगरूर(बावा): थाना सिटी संगरूर ने डरा-धमकाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह के 4 सदस्यों को काबू किया है। डी.एस.पी. (आर) संदीप सिंह वडेरा ने थाना सिटी में प्रैस कांफ्रैंस के दौरान बताया कि गांव मौड़ां निवासी किसान सुखजिंद्र सिंह व सोमनाथ को झूठे जाल में फंसाकर  ब्लैकमेलरों ने उनसे 59 हजार रुपए वसूले थे। हिरासत में लिए व्यक्तियों से ब्लैकमेल के जरिए लिए पैसों से खरीदा मोबाइल व वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद करवा लिए गए हैं । वहीं महिला सहित 2 व्यक्तियों को हिरासत में लिया जाना अभी बाकी है। 


उन्होंने बताया कि थाना संगरूर को शिकायत मिसी थी कि तरसेम सिंह गोमा निवासी ढंडोली खुर्द ने 22 मई की सायं सुखजिंद्र सिंह को फोन कर बताया कि उनकी एक रिश्तेदार महिला, जो सुनाम में रहती है, का कोई घरेलू मसला है। इस संबंधी उसको थाना सिटी सुनाम में जाना है। इस पर सुखजिंद्र सिंह ने काम का बहाना बना उसे टाल दिया। इस पर तरसेम सिंह रात्रि करीब 9 बजे एक महिला को मोटरसाइकिल पर लेकर उसके मोटर पर पहुंच गया। उस समय वह व उसका दोस्त सोमनाथ निवासी सूलर घराट भी मौजूद था। तरसेम सिंह ने अन्य 4 साथियों बबलू सिंह, लखविंद्र सिंह व 2 अन्य के साथ उन पर झूठा आरोप लगाते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया।


इस पर सुखजिंद्र सिंह व सोमनाथ घबरा गए।  उक्त लोगों ने उनको मोटर के कमरे में बंद कर  महिला के साथ खड़ा कर मोबाइल से तस्वीरें खींच ली।  बाद में उन्हें नैट पर डालने की धमकी देकर उनकी जेब से 9000 रुपए निकाल लिए व 23 मई को 50 हजार रुपए की और मांग की। उक्त लोगों के अनुसार सुखजिंद्र सिंह व सोमनाथ 50 हजार रुपए लेकर बांसल अस्पताल के पास पहुंचे तो उन्होंने वह पैसे लेते हुए 1 लाख रुपए और देने की बात कही। पुलिस सुखजिंद्र सिंह के ब्यानों पर मामला दर्ज कर गहराई से जांच की जा रही है। इस मामले में शामिल महिला राजू कौर व सुखबीर सिंह को जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!