150 ग्राम हैरोइन के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार

  • 150 ग्राम हैरोइन के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार
You Are HerePunjab
Wednesday, July 26, 2017-3:06 PM

लुधियाना (महेश): बड़े ही सुनियोजित ढंग से की जा रही नशा तस्करी के नैटवर्क का भंडाफोड़ करते हुए एंटी नार्कोटिक सैल ने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 150 ग्राम हैरोइन बरामद की है, जोकि दिल्ली से तस्करी करके पंजाब में लाई गई थी। इस संबंध में बस्ती जोधेवाल थाने में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत केस दर्ज करके पकड़े गए तस्कर को एक दिन के पुलिस रिमांड पर पूछताछ के लिए लिया गया है। ए.एस.आई. रामपाल सिंह ने बताया कि पकड़ा गया नशा तस्कर टिब्बा रोड के जी.के. एस्टेट का रहने वाला 27 वर्षीय डिंपल आहूजा है, जोकि 10वीं पास है और कत्ल केस के मामले में सजायाफ्ता मुजरिम है। उसे 20 साल की कैद हो रखी है लेकिन कुछ दिन पहले ही यह हाईकोर्ट से जमानत हासिल करने में कामयाब हो गया। रामपाल ने बताया कि इसे गोपाल नगर चौक में नाकाबंदी के दौरान संदेह के आधार पर रोका गया था। जब इसकी तलाशी ली गई तो इसके पास से 150 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। पूछताछ में आरोपी ने अपना अपराध करते हुए खुलासा किया कि इससे पहले वह 3 से 4 बार दिल्ली से नशा तस्करी कर चुका है।

जेल में हुई थी कुख्यात नशा तस्कर दीपक से मुलाकात 
ए.एस.आई. ने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई कि जब यह जेल में अपने किए की सजा काट रहा था तो उसकी मुलाकात दीपक नामक एक कुख्यात तस्कर के साथ हुई। इसके साथ इसने सांठगांठ कर ली। दोनों ने योजना बनाई कि जेल से छूटने के बाद नशा तस्करी की जाए। 

दीपक को भी किया नामजद
उन्होंने बताया कि फिलहाल दीपक को भी इस मामले में नामजद कर लिया है। उसकी तलाश की जा रही है और आरोपी के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। रामपाल ने बताया कि डिंपल अविवाहित है। 

दिल्ली में नीग्रो करता है हैरोइन सप्लाई 
डिंपल के जेल से छुटने से पहले ही दीपक की जमानत पर बाहर आ चुका था। डिंपल ने छुटने के बाद दीपक से संपर्क साधा। इसके बाद डिंपल दीपक के साथ दिल्ली गया, जहां एक नीग्रो (विदेशी) इन्हें हैरोइन सप्लाई करने लगा। रामपाल ने बताया कि उस नीग्रो के बारे मेें कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है। सिर्फ इतना ही पता चला है कि वह द्वारका इलाके में एक सुनिश्चित किए गए पिल्लर नंबर के नीचे मिलता था और हैरोइन सप्लाई करने के बाद वहां से निकल जाता था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!