बैंक के ATM में लाखों की लूट का मामलाः कांड में शामिल 2 अपराधियों के स्कैच जारी

  • बैंक के ATM में लाखों की लूट का मामलाः कांड में शामिल 2 अपराधियों के स्कैच जारी
You Are HerePunjab
Monday, July 24, 2017-10:20 AM

सुल्तानपुर लोधी (धीर/सोढी): गत दिनों ओरिएंटल बैंक आफ कामर्स (ओ.बी.सी.) सुल्तानपुर लोधी की कपूरथला रोड शाखा के ए.टी.एम. में से लुटेरों द्वारा दिन-दिहाड़े 11.43 लाख रुपए की लूट ने जिला पुलिस को पूरी तरह हिलाकर रख 
दिया है। इतना ही नहीं इस लूट मामले में आरोपियों को पकडऩे के लिए खुद एस.एस.पी. कपूरथला संदीप शर्मा, एस.पी. (डी.) जगजीत सिंह सरोआ, डी.एस.पी. वरियाम सिंह पूरी गंभीरता से प्रयास कर रहे हैं। इस लूट कांड में सी.सी.टी.वी. फुटेज में आए उक्त दोनों आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने स्कैच भी जारी किए हैं।

इस संबंधी बातचीत करते थाना मुखी सुल्तानपुर लोधी सर्बजीत सिंह ने बताया कि सी.सी.टी.वी. फुटेज से उक्त लूट कांड में शामिल दोनों अपराधियों के स्कैच जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्दी ही इन लुटेरों को गिरफ्तार कर लेगी। उन्होंने बताया कि पुलिस को सी.सी.टी.वी. फुटेज के जरिए काफी अहम सुराग हाथ लगे हैं व इन लुटेरों की पकड़ के लिए पुलिस द्वारा स्पैशल नाकाबंदी भी की हुई है व प्रत्येक वाहन की भी बारीकी से जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस लूट कांड संबंधी कुछ व्यक्तियों को पूछताछ के लिए पकड़ा था जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया है एवं जल्द ही असल अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!