टाइगर एयर-स्कूट कोलैबोरेशन के उपरांत अब सिंगल स्कूट

  • टाइगर एयर-स्कूट कोलैबोरेशन के उपरांत अब सिंगल स्कूट
You Are HerePunjab
Wednesday, July 26, 2017-9:38 AM

अमृतसर (इन्द्रजीत): विश्व की 2 बड़ी एयर लाइंस स्कूट एयरलाइन व टाइगर एयर के 9 माह से एकीकरण के उपरांत  टाइगर एयर सिंगापुर की अंतिम उड़ान के साथ उसे विदाई देते हुए स्कूट ब्रांड के अंतर्गत उड़ानें शुरू की जा रही हैं। पिछले वर्ष उक्त दोनों कंपनियों ने अपना परिचालन शुरू करने के उपरांत स्कूट एयरलाइंस अपने नैटवर्क में नए गंतव्यों को जोड़ने में लगी है।

स्कूट एयरलाइंस के सी.ई.ओ. ली लिक हसीन ने बताया कि वह स्कूट के लिए एक नया अध्याय जोड़ रहे हैं जिससे 5999 रुपए में सिंगापुर की एकतरफा यात्रा होगी। भारत में स्कूट के प्रमुख भरत महादेवन ने कहा कि आने वाले समय में स्कूट अमरीका का होनोलूलू और उत्तर पूर्व चीन में हॢबन व अन्य गंतव्य में मलेशिया व इंडोनेशिया के कई स्थल शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार 24 जुलाई को टाइगर एयर स्कूट के एकीकरण ब्रांड में अंतिम उड़ान 24 जुलाई को,सिंगापुर से तिरुचिरापल्ली रवाना हुई थी, जबकि आज पिछली टाइगर एयर उड़ानों को स्कूट तहत संचालित करने की घोषणा की गई है। वर्णनीय है कि टाइगर एयर कंपनी ने सिंगापुर में वर्ष 2003 ने अपनी शुरूआत की थी और चीन, इंडोनेशिया व अन्य गंतव्यों में उड़ानें उतारी थीं।

पिछले वर्ष में स्कूट के साथ टाइगर एयर की कोलैबोरेशन हुई थी और अब बदलते घटनाक्रम में दोनों एयरलाइंस की जगह अब स्कूट ही अपना ब्रांड जारी रखेगा। टाइगर एयर के अपने निजी अस्तित्व रखने, अलग गंतव्य बनाने व अपने अलग ब्रांड के बारे क्या योजना है, इस संबंध में किसी अधिकारी से सम्पर्क नहीं हो सका लेकिन दिल्ली स्थित सूत्रों से पता चला है कि टाइगर एयर भी विश्व की एक मजबूत एयरलाइंस कंपनियों में से एक है और उनके पास भी अत्यंत शक्तिशाली व आधुनिक विमान है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You