Video-सुबह उठते ही FB पोस्ट देख मशहूर पंजाबी सिंगर का पारा हुआ हाई,कारण जानने के लिए पढ़े खबर

  • Video-सुबह उठते ही FB पोस्ट देख मशहूर पंजाबी सिंगर का पारा हुआ हाई,कारण जानने के लिए पढ़े खबर
You Are HerePunjab
Friday, December 01, 2017-1:42 PM

जलंधर(ब्यूरो): सोशल मीडिया जहां कुछ भी हो सकता है। इस पर डाली एक पोस्ट किसी का मूड पल में कैसे बदल देती है इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। सोशल मीडिया से जुड़ा एक वाक्या सामने आया जिसने मशहूर सिंगर रुपिन्दर हांडा का पारा हाई कर दिया। हाल ही में उन्होंने लाईव हो इस वाक्या को दर्शकों के साथ सांझा किया है। हाल ही में रुपिन्दर हांडा का एक पंजाबी गाना आया है जिसे अब तक एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसी गाने पर फेक डिसलाईक करवाने के आरोप रुपिन्दर हांडा ने लगाए हैं।   

PunjabKesari
रुपिन्दर हांडा ने आरोप लगाया कि किसी ने रातों -रात 10 हजार खरीदे हुए डिसलाईक उनकी वीडियो पर डलवा दिए। रुपिन्दर हांडा मुताबिक रात को सोने से पहला उन्होंने देखा था कि उनकी वीडियो पर 7 लाख से ज्यादा व्यूज थे, जबकि 10 हजार लाइक्स और एक हजार डिसलाइकस थे परन्तु प्रातःकाल उठते ही हालात बदले नजर आए। उन्होंने बताया कि व्यूज 9 लाख से ज्यादा हो गए परन्तु डिसलाइक 11 हजार से भी अधिक हो गए। रातों -रात इतने डिसलाइक कैसे हो गए,इसे लेकर रुपिन्दर ने हैरानी जताई । उनके मुताबिक 1 हजार से 11 हजार डिसलाइक उनकी वीडियो पर थे।  रुपिन्दर ने सीधे तौर पर कहा कि यह काम करने वाले बंदे इंडस्ट्री से बाहर के नहीं हो सकते बल्कि वह पंजाबी इंडस्ट्री में से ही कोई है।


उन्होंने बताया कि लोग हमेशा उन्हें कहते थे कि वह बब्बू मान की बहुत बड़ी फेन है और उन्होंने एक वीडियो डाली थी बब्बू मान की स्पोर्ट में। उस वीडियो पर भी किसी ने फेक डिसलाइक करवा दिए थे।  

 

 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!