कैप्टन सरकार नहीं, ‘कांगड़ सरकार’ करवा रही झूठे मामले दर्ज: मलूका

  • कैप्टन सरकार नहीं, ‘कांगड़ सरकार’ करवा रही झूठे मामले दर्ज: मलूका
You Are HerePunjab
Monday, May 15, 2017-9:50 AM

भटिंडा(विजय): पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका ने आरोप लगाया कि कैप्टन सरकार तो नहीं लेकिन ‘कांगड़ सरकार’ अकाली वर्करों पर झूठे मामले जरूर दर्ज करवा रही है। 
कांगड़ में हिम्मत है तो उक्त मामलों को सच साबित करके दिखाए। अगर तंग करने का यह व्यवहार न रुका तो वी सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होंगे।

प्रैस-कॉन्फ्रैंस दौरान मलूका ने कहा कि गत महिराज, कोठागुरु और भाईरुपा में अकाली वर्करों विरुद्ध जानलेवा हमले के मामले दर्ज हो रहे हैं, जो सभी झूठे व बेबुनियाद हैं, जिन अकाली वर्करों के खिलाफ उक्त मामले दर्ज हुए वे तीनों ही मौके पर मौजूद नहीं थे। शिकायतकत्र्ता ने खुद को आपने आप को जख्मी कर पुलिस को झूठी शिकायतें कीं। इन झूठे मामलों पीछे सिर्फ कांग्रेसी विधायक गुरप्रीत सिंह कांगड़ है, जिसने सियासी रंजिश के उद्देश्य से उक्त झूठे मामले दर्ज करवाए हैं। 

उन्होंने कहा कि वह पुख्ता सबूत लेकर पुलिस अधिकारियों को भी मिले हैं, जिन्होंने सहमति भी प्रकटाई है कि मामले पूरी तरह झूठे व बेबुनियाद हैं। इसी तरह कई गांवों में किसानों द्वारा नाड़ को आग लगाई गई लेकिन मामले सिर्फ अकाली वर्करों के खिलाफ ही दर्ज किए गए, जबकि कांग्रेसियों को बुलाया तक नहीं गया। उन्होंने कहा कि सियासी रंजिश सरकारी स्तर पर नहीं, बल्कि विधायक स्तर पर निकाली जा रही है। वह कई अधिकारियों से मिले हैं, जिनका कहना है कि सरकार द्वारा सिर्फ कानून मुताबिक कार्य करने की हिदायत है, बल्कि सियासी नेताओं को पुलिस के  काम में दखल न देने के आदेश हैं। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You