सिद्धू ने पंजाब को बना दिया कॉमेडी शो: सुखबीर बादल

  • सिद्धू ने पंजाब को बना दिया कॉमेडी शो: सुखबीर बादल
You Are HereAmritsar
Monday, October 23, 2017-10:09 PM

अमृतसर(ममता/पुरी): शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब के पर्यटन एवं स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को आड़े हाथों लेते कहा कि उन्होंने पंजाब को कॉमेडी शो बनाकर रख दिया है। 

उन्होंने कहा कि शिअद ने करोड़ों रुपए खर्च कर अमृतसर की विरासत का जीर्णोद्धार करके जहां आने वाली पीढिय़ों को विरासत और संस्कृति से परिचित करवाने का प्रयास किया वहीं सिद्धू ने इसे बिगाडऩे में कोई कसर नहीं छोड़ी। सोमवार को श्री हरिमंदिर साहिब में स्थित गुरुद्वारा शहीद बाबा गुरबख्श सिंह में रखे श्री अखंड पाठ साहिब के भोग उपरांत अपनी पत्नी एवं केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के साथ नतमस्तक होने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत दौरान बादल ने पंजाब सरकार के साथ-साथ विशेष रूप से सिद्धू पर जमकर निशाना साधा। 

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने जहां खर्च बचाने का रोना रोकर 800 स्कूलों को बंद कर दिया और अब सेवा केंद्रों को बंद करने की तैयारी में है, वह केवल उनकी बौखलाहट का परिणाम है। शिअद के विकास कार्यों से बौखलाई सरकार का बस चले तो वह सड़कें और पुल भी उखाड़ डाले। उन्होंने कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को आड़े हाथों लेते कहा कि पंजाब लाफ्टर चैनल नहीं है। इसके प्रति उन्हें अपनी जिम्मेदारी गंभीरता से समझनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पर्यटन मंत्री ने हैरीटेज वाक बंद करवा दी है। श्री हरिमंदिर साहिब के जाने वाले विरासती रास्तों में लाइट बंद पड़ी है। पार्कों में फूल-पौधे मुरझा गए हैं या सूख चुके हैं लेकिन इस ओर ध्यान देने के लिए मंत्री साहिब के पास फुर्सत नहीं है। 

उन्होंने पंजाब की कानून व्यवस्था की बिगड़ रही स्थिति पर निशाना साधते कहा कि चारों ओर लूट-खसूट बढ़ गई है। दिन-दिहाड़े निर्दोषों की हत्याएं हो रही हैं, पर सरकार आंखें मूदें बैठी है। ईराक में रहने वाले भारतीयों के परिवारों के किए जा रहे डी.एन.ए. टैस्ट के बारे में बादल ने कहा कि वहां पर सैंकड़ों अज्ञात शव मिले हैं, ऐसे में उनकी पहचान उनके परिवारों के डी.एन.ए टैस्ट के जरिए करवाना जरूरी है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!