सिद्धू बिना शर्त कांग्रेस में होंगे शामिल: कैप्टन

  • सिद्धू बिना शर्त कांग्रेस में होंगे शामिल: कैप्टन
You Are HerePunjab
Wednesday, January 11, 2017-9:09 PM

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने आज कहा कि पूर्व सांसद नवजोत सिद्धू बिना शर्त कांग्रेस में जल्द शामिल होंगे। उन्होंने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर सिद्धू को उप मुख्यमंत्री बनाने के बारे में फैसला पार्टी आलाकमान उचित समय पर लेंगी। 

 

उन्होंने कहा कि शेष चालीस टिकटों का जल्द ही एलान कर दिया जायेगा। कैप्टन सिंह ने कहा कि पार्टी नेतृत्व को पंजाब ही नहीं पांच राज्यों में टिकट वितरण को देखना है। ऐसे में निर्णय लेने की प्रक्रिया में देरी होना स्वभाविक है। देरी से टिकटों का एलान से पार्टी की जीत की संभावनाओं पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बाहरी लोगों को टिकट उन्हीं सीटों पर दिया जायेगा जहां कांग्रेस के पास कमजोर प्रत्याशी हैं। पार्टी केवल जीतने वाले लोगों की ही उम्मीदवार बना रही हैं। पार्टी की स्थिति बहुत अच्छी है और लोग अकाली-भाजपा गठबंधन का सफाया करने का मन बना चुके हैं। पार्टी के घोषणापत्र के बारे में अकाली दल तथा आम आदमी पार्टी (आप) की आलोचना को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि इनसे दस्तावेज की सराहना की उम्मीद नहीं की जा सकती। 


पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जैसे विश्व प्रख्यात अर्थशास्त्री की मंजूरी मिलने के बाद इसे पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत बादल तथा वरिष्ठ नेता राजिंदर कौर भ_ल ने तैयार किया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने राज्य में वीवीआईपी संस्कृति खत्म करने के बारे में अपनी वचनबद्धता दोहराते हुए इसे समय की जरूरत बताया। उन्होंने कहा कि पुलिसवालों की वीआईपी ड्यूटी पर होने से जिलों में सिपाहियों की भारी कमी है जिसके कारण उन्हें दिन में 12-18 घंटे काम करना पड़ता है। 


 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You