पेयजल को तरसे लोग,खाली बाल्टियों सहित किया प्रदर्शन

  • पेयजल को तरसे लोग,खाली बाल्टियों सहित किया प्रदर्शन
You Are HerePunjab
Sunday, September 24, 2017-12:57 PM

होशियारपुर(अश्विनी): जनौड़ी, चौकी पटियाड़ी व बाड़ीखड्ड वाटर सप्लाई स्कीमों के लाखों रुपए के बिलों की अदायगी न करने के चलते पंजाब स्टेट पावर कॉम लि. ने इन स्कमों की मोटरों के कनैक्शन काट दिए हैं। खाली बर्तन सहित आज लोगों ने लेबर पार्टी भारत व भारत जगाओ आंदोलन के प्रधान जय गोपाल धीमान व सीमा के नेतृत्व में जनौड़ी व तक्खनी गांवों में रोष मुजाहिरे किए।

धीमान व सफल गुरु परम्परा के राष्ट्रीय संयोजक वीर प्रताप राणा ने कहा कि पिछले 4 दिनों से इन स्कीमों के कनैक्शन कटने के चलते लोगों को पेयजल के लिए तरसना पड़ रहा है। जनौड़ी में 2 ट्यूबवैल हैं। एक को पंचायत चला रही है व उसका बिल प्रति घर 150 रुपए लिया जाता है जबकि दूसरे को पावर कॉम चला रहा है। उसका बिल प्रति घर से 75 रुपए लिया जाता है।

दोनों स्कीमों से 1 दिन छोड़ कर पानी की सप्लाई दी जा रही है। 19 सितम्बर को पंचायती राज के अधीन वाटर सप्लाई स्कीमों के कनैक्शन काट दिए गए। उन्होंने कहा कि जनौड़ी स्कीम के अधीन अधिकांश लोग नवम्बर 2017 तक बिलों का भुगतान कर भी चुके हैं। इसके बावजूद वे स्वच्छ पेयजल के लिए तरस रहे हैं। लोगों को दूर-दराज क्षेत्रों से पानी लाने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। इसी चौकी पटियाड़ी व तक्खनी गांवों के लोगों को भी पानी की आपूर्ति नहीं हो रही। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!