कोटकपूरा में शार्ट सर्किट के कारण दुकान को लगी आग, लाखों का हुआ नुक्सान

  • कोटकपूरा में शार्ट सर्किट के कारण दुकान को लगी आग, लाखों का हुआ नुक्सान
You Are HerePunjab
Saturday, October 21, 2017-6:58 PM

कोटकपूरा(नरिन्द्र): आज प्रात: काल स्थानिक शहर के माल गोदाम रोड पर स्थित एक दुकान में आग लग गई जिस कारण दुकान मालिक का लाखों का नुक्सान हो गया। आग लगने का कारण बिजली का शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। 

 

जानकारी के अनुसार माल गोदाम रोड के नजदीक संतोषी माता के पास रजाइयों और गदेले आदि की एक दुकान में प्रात: काल 7 बजे के करीब अचानक आग लग गई। दुकान में से धुआं निकलता देख कर वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने दुकान मालिक मुहम्मद यासीन को इस सम्बन्धित सूचित किया तो उन्होंने इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड कोटकपूरा को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने लोगों के सहयोग के साथ भारी जद्दो-जहद के बाद आग पर काबू पाया। परंतु तब तक अंदर पड़ा ज्यादातर सामान जल चुका था। 

 

दुकान मालिक मुहम्मद यासिम ने बताया कि वह रोजाना की तरह रात 10 बजे के करीब दुकान बंद करके गए थे। उन्होंने बताया कि आग लगने के कारण दुकान अंदर पड़े रजाइयां, गदैले, फाइबर, सिरहाने और भारी मात्रा में पड़ी हुई रुई बुरी तरह जल गए जिस कारण उनका अढ़ाई से तीन लाख के करीब नुक्सान हो गया। जिक्रयोग्य है कि इससे एक दिन पहले दीवाली वाली रात स्थानिक फैक्टरी रोड पर एक गोदाम को लगी आग कारण 10 लाख रुपए का बारदाना जल गया था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!