सावधान! शू मार्कीट में खुलेआम बिकते हैं नाइकी व एडिडास के नकली जूते

  • सावधान! शू मार्कीट में खुलेआम बिकते हैं नाइकी व एडिडास के नकली जूते
You Are HerePunjab
Friday, October 13, 2017-8:37 AM

जालंधर (खुराना): नाइकी व एडिडास कम्पनी की शिकायत पर गत दिवस जालंधर पुलिस तथा मोहाली से आई एक विशेष टीम ने ज्योति चौक के निकट न्यू रैडक्रॉस मार्कीट की 3 दुकानों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में नकली जूते बरामद किए थे, जिन पर महंगे जूतों के लेबल ब्रांड लगे हुए थे। इन जूतों को पुलिस ने जब्त कर रखा है, परंतु पता चला है कि नकली जूते बेचने वाले व्यापारियों के हक में राजनीतिक दखलअंदाजी भी शुरू हो गई है।

इस बीच कम्पनी प्रतिनिधियों ने बताया कि उनकी जानकारी में यह बात भी आई है कि जी.टी. रोड के किनारे अस्थायी दुकानों के रूप में लगने वाली शू मार्कीट में भी नाइकी और एडिडास के मार्का लगे नकली जूते बेचे जा रहे हैं, जिसके कारण कम्पनी की प्रतिष्ठा पर असर पड़ रहा है। इसके अलावा जिन दुकानों से नकली माल बरामद हुआ है उनकी छानबीन से पता चला है कि उन्हें यह नकली माल अटारी बाजार क्षेत्र में स्थित कुछ गोदामों से प्राप्त हुआ है।

सूत्र बताते हैं कि अटारी बाजार व आसपास के होलसेल क्षेत्र में छोटी-छोटी दुकानों के पीछे दुकानदारों ने मकान खरीद रखे हैं जिन्हें गोदामों के रूप में इस्तेमाल किया जाता है। इसके अलावा न्यू रैडक्रॉस मार्कीट के सामने पक्का बाग क्षेत्र में भी कई दुकानदार ऐसा गोरखधंधा कर रहे हैं। जल्द ही कम्पनी के प्रतिनिधि तथा पुलिस ऐसे कारोबारियों पर छापेमारी कर सकती है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!