पोल-खोल रैलियों में जनता को गुमराह करने में जुटा शिअदः राणा सोढी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Feb, 2018 04:23 PM

shiromani akali dal rallies misleading the people rana sodhi

अपने शासन काल दौरान शिरोमणि अकाली दल और भाजपा सरकार द्वारा आम जनता के साथ की गई मनमानियों कारण विधानसभा चुनाव दौरान पार्टी नमात्र सीटों पर ही सिमट कर रह गई

जलालाबाद (सेतिया) : अपने शासन काल दौरान शिरोमणि अकाली दल और भाजपा सरकार द्वारा आम जनता के साथ की गई मनमानियों कारण विधानसभा चुनाव दौरान पार्टी नमात्र सीटों पर ही सिमट कर रह गई और अब वही पार्टी अपनी राजनीति को चमकाने के लिए पोल-खोल रैलियों का सहारा ले रही है जबकि यह रैलियां सिवाए जनता को गुमराह करने के कुछ भी नहीं है । आम जनता जानती है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की अगुवाई में कांग्रेस पूर्ण तौर पर काम कर रही है। 


यह विचार राणा गुरमीत सिंह सोढी ने गांव घांगा कला में उनके करीबी बीएस भुल्लर के निवास स्थान पर मीडिया के साथ बातचीत करते व्यक्त किए। इस मौके उनके साथ बीएस भुल्लर, रोशन लाल बठेजा बलराम धवन, अमृतपाल सिंह, रवि चावला, नसीब संधू, डीसी कबोज, निशु दहूजा, सुरजीत सिंह, गुरभेज सिंह, बबलू भाटा एडवोकेट मौजूद थे। 


राणा सोढी ने कहा कि हलके में बीते समय दौरान विकास कार्यों दौरान सरपंचों द्वारा काफी मनमानियां की गई हैं। सरकारी ग्रांटों को खुर्द-बुर्द किया गया है। इनकी जांच की जाएगी तथा अधूरे पड़े विकास कार्यों को पूरा करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कैप्टन सिंह द्वारा जनता के साथ किए गए वायदों को पूरा किया जाएगा जिसके लिए सरकार योजना से साथ काम कर रही है। 

 

उन्होंने बताया कि सरकार नशे के खिलाफ काफी गंभीर है और राज्य में नशे को खत्मे  के लिए पुलिस प्रशासन भी पूरी सख्ती के साथ निपट रहा है। उन्होंने कहा कि अकाली दल अपनी बिखरी साख को इकट्ठा करने के लिए असफल यत्न कर रही है जबकि जनता कांग्रेस पार्टी के साथ खड़ी है और आम जनता को कांग्रेस पार्टी के काम रास आ रहे हैं। उन्होंने रेत की निकासी संबंधी कहा कि सरकार द्वारा रेत के गड्ढों पर एनओसी दी गई है परन्तु बीते समय दौरान कुछ शिकायतें मिल रही हैं और इस पर प्रशासन को स त हिदायतें हैं कि वह नाजायज तौर पर रेत के गड्ढों पर रोक लगाएं ताकि कोई भी व्यक्ति गलत तरीके से रेत निकासी न करवा सके।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!