शर्मनाक हरकत करते पकड़े गए लड़के-लड़कियां, लोगों ने वीडियो बना सोशल मीडिया पर डाली

  • शर्मनाक हरकत करते पकड़े गए लड़के-लड़कियां, लोगों ने वीडियो बना सोशल मीडिया पर डाली
You Are HerePunjab
Tuesday, July 18, 2017-10:04 AM

समालसर (सुरिन्द्र): स्थानीय कस्बा समालसर के बिजलीघर के सामने वाली सड़क पर कोठे गोलूके में 1 एन.आर.आई. लक्ष्मण सिंह उर्फ लक्खा बराड़ की कोठी में स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस मुलाजिमों के लांगरी सहित 3 लोगों को देह व्यापार के आरोपों के तहत काबू करने तथा 1 आरोपी के फरार होने का मामला सामने आया है। लोगों ने काबू किए व्यक्तियों तथा लड़की की वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। 

जानकारी के अनुसार एन.आर.आई. लक्ष्मण सिंह उर्फ लक्खा बराड़ की कोठी का चार्ज स्थानीय थाने के एक मुंशी के पास था, जिसके तबादले के उपरांत कोठी की चाबी दूसरे मुलाजिमों के हाथ आ गई। आम तौर पर इस कोठी में साफ-सफाई करने के बहाने मुलाजिमों का कारिंदा कुलवंत सिंह पुत्र गुरबख्श सिंह निवासी मल्लके चक्कर लगाता रहता था। आसपास के लोगों को शक था कि वह लड़कियों को यहां लाकर गलत काम करता है। इस संबंध में लोगों ने कई बार कुलवंत सिंह को ऐसा करने से रोका, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। कुलवंत सिंह लड़कियों के कोठी में आने के अन्य कारण बता कर टालने का प्रयास करता रहता था तथा अपने आपको मुलाजिम बता कर दहशत पैदा करने का नाकाम प्रयास भी करता था। 

कल दोपहर करीब 2 बजे जब किसान व खेत मजदूर खेतों में काम कर रहे थे तो उस समय उन्होंने एक संदिग्ध मारुति कार को कोठी में जाते हुए देखा, जिस पर वे एकत्र हो गए तथा अन्य लोगों को भी मौके पर बुला लिया। एकत्र हुए लोगों को देख कर एक व्यक्ति कोठी की पिछली दीवार फांद कर फरार होने में कामयाब हो गया, जिसकी पहचान हो चुकी है। कोठी के अंदर जाकर गुरप्रीत सिंह पुत्र शेर सिंह, गगनदीप कौर पुत्री जगसीर सिंह व मुलाजिमों के लांगरी कुलवंत सिंह को लोगों ने काबू कर लिया। कुलवंत सिंह को रोष में आए लोगों ने वृक्ष से बांध दिया। समय पर सूचना देने के बावजूद पुलिस मौके पर करीब 1 घंटा देरी से पहुंची। लोगों ने काबू किए व्यक्तियों तथा लड़की की वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। कमरे में पकड़े गए गुरप्रीत सिंह व गगनदीप कौर ने लोगों के सामने माना कि मुलाजिमों के लांगरी कुलवंत सिंह ने उनसे पैसे लेकर कमरा दिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लांगरी कुलवंत सिंह को लोगों के चंगुल से छुड़वाया तथा सभी व्यक्तियों को थाना समालसर ले गई। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!