मनीक्षा को भेजा जेल; प्रीत फगवाड़ा का पता नहीं लगवा पाई पुलिस

  • मनीक्षा को भेजा जेल; प्रीत फगवाड़ा का पता नहीं लगवा पाई पुलिस
You Are HerePunjab
Tuesday, July 18, 2017-3:37 AM

जालंधर(राजेश): गैंगस्टरों से संबंध रखने वाली लड़की मनीक्षा को सोमवार को पुलिस रिमांड खत्म होने पर जेल भेज दिया गया। आम तौर पर महिलाओं को आपराधिक वारदातों में संलिप्त होने पर पुलिस प्रैस कांफ्रैंस करके मीडिया के सामने अपनी और केस में पकड़ी गई महिला की तस्वीरें खिंचवाने लग जाती है जबकि गैंगस्टरों से संबंध रखने वाली इस लड़की को पकडऩे के बाद उसकी तस्वीरें न खींचने देना, मीडिया से दूरी बनाए रखना व लड़की को पकडऩे के मामले में बिना कोई प्रैस कांफ्रैंस किए लड़की को जेल भेज देना थाना 6 की पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगाता है। 

गैंगस्टर विक्की गौंडर के समर्थक का अपहरण करवा करव नग्न कर उसकी वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने नॄसग कर रही स्टूडैंट लड़की को मुकेरियां से गिरफ्तार किया था जिसका मोबाइल फोन भी पुलिस ने बरामद कर लिया। वहीं थाना 6 के प्रभारी द्वारा बेअंत मोगा वाले के अपहरण होने की सूचना मिलने के बाद कार का नंबर मिलने के बावजूद कोई कार्रवाई न करना भी किसी बड़े हादसे को दावत देने के बराबर था, पर बाद में जब गैगस्टरों ने थाना 6 की पुलिस को फेसबुक पर धमकी दी तो पुलिस कमिश्नर पी.के. सिन्हा ने थाना 6 के इंस्पैक्टर को तुरंत मामला दर्ज करने को कहा। वहीं पकड़ी गई लड़की मनीक्षा के संबंध पंजाब के मशहूर गैंगस्टर सुक्खा काहलवां ग्रुप के प्रीत फगवाड़ा, पंचम व राजा पहाड़ी के साथ निकले जिसको पुलिस ने गिरफ्तार करके मीडिया के सामने नहीं पेश किया। 

मनीक्षा को थाना 6 की पुलिस ने करीब 4 दिन के पुलिस रिमांडपर रखा। उसको हवालात में भी नहीं रखा और न ही उसे मीडिया के सामने लाया गया और न ही उसकी कोई तस्वीर अखबारों में छपने दी। इतना ही नहीं पुलिस ने उससे मात्र उसका मोबाइल फोन ही बरामद किया और पुलिस उससे प्रीत फगवाड़ा का पता भी नहीं लगवा पाई। मनीक्षा जो भी पुलिस को कहती रही पुलिस उसकी बातों को ही सच मानती रही। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मनीक्षा के संबंध गैंगस्टरों के साथ हैं जो उसके मोबाइल की डिटेल से भी साबित हो रहा है। मनीक्षा शर्मा को हवालात की बजाय बाहर ही बिठाए रखा जिसकी पुष्टि पंजाब केसरी ने पहले ही कर दी थी क्योंकि थाने में महिला हवालात में पुलिस ने कबाड़ का सामान रखा हुआ है।

मामले को दबाने में लगे हैं थाना 6 के प्रभारी 
पंजाब के मशहूर गैंगस्टर सुक्खा काहलवां के समर्थकों प्रीत फगवाड़ा, पंचम व राजा पहाड़ी द्वारा सरेआम माडल टाऊन से विक्की गौंडर के समर्थक युवक बेअंत मोगा का अपहरण करने के मामले में पकड़ी गई शातिर लड़की मनीक्षा शर्मा का मामला थाना 6 के प्रभारी दबाने में लगे हुए हैं। पुलिस ने इस बारे में कोई प्रैस कांफ्रैंस तक नहीं की और न ही मीडिया कर्मियों के फोन उठाए।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !