शादी के कुछ साल बाद खुली पति की पोल, जानकर पत्नी रह गई हक्की-बक्की

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Aug, 2017 10:43 AM

second marriage booked for divorce without divorce

बधनी कलां के एक व्यक्ति द्वारा अपनी पहली पत्नी से तलाक लिए बिना ही दूसरी शादी करने के मामले में थाना बधनी कलां में एस.एस.पी. के आदेशों पर उक्त व्यक्ति व उसकी माता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में पीड़ित लड़की

बधनी कलां (बब्बी): बधनी कलां के एक व्यक्ति द्वारा अपनी पहली पत्नी से तलाक लिए बिना ही दूसरी शादी करने के मामले में थाना बधनी कलां में एस.एस.पी. के आदेशों पर उक्त व्यक्ति व उसकी माता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में पीड़ित लड़की जगदीश कौर पुत्री बेअंत सिंह निवासी लंभ वाली जिला फरीदकोट ने एस.एस.पी. मोगा के पास गत दिवस की शिकायत में कहा था कि उसने जी.एन.एम. नर्सिंग कोर्स किया हुआ है।

बधनी कलां के हरदीप सिंह व उसके परिवार ने रिश्ते में उसके जीजा लगते सर्बजीत सिंह पुत्र प्रीतम सिंह निवासी रोमाना तथा अजीत सिंह फरीदकोट के पास पहुंच कर वर्ष 2012 में उसकी शादी हरदीप सिंह से करवाने की मांग की थी, जिस पर सर्बजीत सिंह ने उसके माता-पिता को आकर बताया कि युवक का बड़ा भाई अपने परिवार सहित जहां कनाडा में सैटल है, वहीं युवक की बहन भी अपने पति के साथ विदेश में रह रही है। उन्होंने कहा कि युवक का बड़ा भाई कनाडा से आया हुआ है, इसलिए वह रिश्ता जल्दी मांग रहे हैं। इस पर उसके माता-पिता ने उसकी शादी पूरे रीति-रिवाजों से हरदीप सिंह बधनी कलां से कर दी।

पति पहले से ही थी शादीशुदा
शादी के उपरांत उसके ससुराल परिवार ने उसे आईलैट्स करने के लिए मोगा में लगा दिया, लेकिन आईलैट्स में जो बैंड उसे चाहिए थे, वे वह नहीं ले सकी, जिस पर उसके ससुराल परिवार ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। एक दिन वे उसे उसके मायके यह कह कर छोड़ गए कि एक सप्ताह बाद उसे ले जाएंगे, लेकिन उसके बाद वे उसे लेने नहीं आए। अब उसे अपने मायके घर में पता चला है कि हरदीप सिंह, जो कि मेरा पति है, पहले से शादीशुदा था तथा तलाक लिए बिना ही उसके साथ उसने दूसरी शादी की है। इतना ही नहीं, उसके पति व उसकी माता ने जहां शादी समय हमें अंधेरे में रखा, वहीं कोर्ट मैरिज दौरान भी झूठे बयान दिए।

एस.एस.पी. द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए डी.एस.पी. निहाल सिंह वाला को जांच करने के आदेश दिए गए। डी.एस.पी. द्वारा इस मामले की गहनता से जांच करने पर शिकायतकर्ता जगदीश कौर की शिकायत को सही पाया तथा जांच दौरान यह बात भी साफ हो गई कि हरदीप सिंह ने इससे पहले छिंद्र पाल कौर पुत्री मलकीत सिंह निवासी गसन भट्टी जिला फरीदकोट से शादी की थी तथा उससे तलाक लिए बिना उसने जगदीश कौर से भी शादी कर ली।

डी.एस.पी. द्वारा इस मामले में उक्त युवक व उसकी माता के खिलाफ मामला दर्ज करने की सिफारिश के बाद एस.एस.पी. के निर्देशों पर थाना बधनी कलां में हरदीप सिंह पुत्र सतिंद्र पाल सिंह तथा उसकी माता जसपाल कौर निवासी बधनी कलां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में अभी कथित आरोपियों को काबू नहीं किया गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!