Subscribe Now!

जेब में फटा सैमसंग का फोन, यूजर अस्पताल में भर्ती

You Are HereJalandhar
Friday, January 19, 2018-1:15 PM

जालन्धर(शौरी): पुरानी सब्जी मंडी के पास स्थित नौहरियां बाजार में आज एक व्यक्ति की जेब में पड़ा मोबाइल फोन अचानक से ब्लास्ट हो गया। जोरदार धमाके की आवाज के साथ ही व्यक्ति की बाईं टांग झुलस गई। उक्त व्यक्ति जिसकी पहचान प्रवीन शर्मा पुत्र सुरेश शर्मा निवासी गुरु अमरदास नगर के रूप में हुई है, को झुलसी हालत में सिविल अस्पताल के मेल सर्जिकल वार्ड स्थित बर्न वार्ड में दाखिल करवाया गया जहां डाक्टरों ने उपचार दौरान कहा कि व्यक्ति की हालत खतरे से बाहर है। 
PunjabKesari
प्रवीन ने बताया कि वह इलैक्ट्रीशन का काम करता है और आज नौहरियां बाजार स्थित एक घर में काम कर रहा था। इसी दौरान अचानक उसकी पैंट की जेब में पड़ा सैमसंग ए-7 मोबाइल जोकि उसने करीब 33,000 में 1 साल पहले खरीदा था, ब्लास्ट हो गया। धमाके के साथ ही उसकी पैंट की जेब में तरल पदार्थ निकला। 
PunjabKesari
इन बातों का रखें ध्यान 
इस मामले में सैट्रल टाऊन स्थित बाहरी इलैक्ट्रोनिक के मालिक राजेश बाहरी का कहना है कि आमतौर पर लोग मोबाइल प्रयोग करने के दौरान इन बातों का ध्यान नहीं रखते, जिस कारण मोबाइल फट जाते हैं।
1. मोबाइल में पानी नहीं जाना चाहिए।
2. फोन की बैटरी को खराब होने या फूल जाने पर तुरंत बदलें।
3. बैटरी चाॄजग के दौरान काल सुनने में परहेज करें।
4. मोबाइल चाॄजग के दौरान वीडियो गेम न खेलें व वीडियो न देखें।
5. जेब में मोबाइल के साथ लोहे के सिक्के या रिमोट न रखें, रिमोट में बैटरी होती है और चुंबकीए शक्ति पैदा होने पर मोबाइल फट सकता है।
6. एक जेब में 2 मोबाइल रखने से परहेज करें।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन