सलारिया बोले...यह उपचुनाव राज्य सरकार बनाम स्वर्ण सलारिया था

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Oct, 2017 01:49 AM

salaria said this bye election was the state government vs golden salaria

अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार के प्रत्याशी व वरिष्ठ भाजपा नेता स्वर्ण सलारिया ने कहा कि हलका गुरदासपुर के उपचुनाव में मुकाबला पंजाब सरकार बनाम स्वर्ण सलारिया था। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने हमारे पोलिंग एजैंटों को डराया व धमकाया और उन्हें पोङ्क्षलग...

पठानकोट(आदित्य): अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार के प्रत्याशी व वरिष्ठ भाजपा नेता स्वर्ण सलारिया ने कहा कि हलका गुरदासपुर के उपचुनाव में मुकाबला पंजाब सरकार बनाम स्वर्ण सलारिया था। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने हमारे पोलिंग एजैंटों को डराया व धमकाया और उन्हें पोङ्क्षलग बूथों पर बैठने नहीं दिया। इतना ही नहीं सरकार ने पोलिंग एजैंटों से मारपीट करके उन्हें अस्पतालों में भर्ती होने के लिए मजबूर किया। 

उन्होंने अपनी अकाली-भाजपा पार्टी के वर्करों व नेताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह उपचुनाव एकतरफा था। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में जीत हासिल करने वाले सुनील जाखड़ इस हलके का चहुंमुखी विकास करें, क्योंकि यह क्षेत्र विकासोन्मुखी के तौर पर काफी पिछड़ा हुआ है। उन्होंने ऐलान किया कि वह अपने हलके के वोटरों, समर्थकों के साथ हैं तथा 2019 का चुनाव भी लडेंग़े जिसके लिए उन्होंने आज से ही तैयारियां आरम्भ कर दी हैं। 

भाजपा की हार अत्यंत दुखदायक: कविता
सिने अभिनेता व पूर्व सांसद स्व. विनोद खन्ना की धर्मपत्नी भाजपा नेत्री कविता खन्ना ने इस उपचुनाव संबंधी बातचीत करते हुए कहा कि हलका गुरदासपुर से भाजपा की हार अत्यंत दुख दायक है। उन्होंने कहा कि पिछले लम्बे समय से उनके पति स्व. विनोद खन्ना ने हलका गुरदासपुर में कई बड़े-बड़े विकास कार्य करवाए जिसके चलते संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर भाजपा-अकाली का गढ़ माना जाता था। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में हुई हार पर भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकत्र्ताओं से मंत्रणा की जाएगी कि इस हार के पीछे जनता के क्या-क्या कारण रहे। 

उन्होंने कहा कि चुनावों में हार-जीत तो चलती ही रहती है, परन्तु कार्यकत्र्ताओं को अपना हौसला नहीं छोडऩा चाहिए और अभी से अपने अगले लक्ष्य की ओर जुट जाना चाहिए। उन्होंने 2019 के चुनाव संबंधी बातचीत करते हुए कहा कि 2019 में भाजपा हाईकमान जिस भी व्यक्ति को टिकट देगी, वह उसकी तैयारियों में जोर-शोर से कार्य करेंगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!