कर्मचारियों व ग्राहकों को बंदी बनाकर लूटी गैस एजैंसी

  • कर्मचारियों व ग्राहकों को बंदी बनाकर लूटी गैस एजैंसी
You Are HerePunjab
Thursday, September 14, 2017-10:52 AM

अमृतसर (संजीव): रामपुरा झीतेकलां स्थित अलिशा गैस सर्विस के गोदाम से 6 अज्ञात हथियारबंद लुटेरे कर्मचारियों व ग्राहकों को बंदी बनाकर 95,000 रुपए की नकदी लूट कर ले गए। 
वारदात उस समय हुई जब गोदाम के कर्मचारी वहां खड़े ग्राहकों के सिलैंडरों की पर्चियां काट रहे थे। इतने में 6 हथियारबंद लुटेरे गोदाम में दाखिल हुए और वहां खड़े 6 कर्मचारियों व 2 ग्राहकों को पिस्तौल दिखाकर बंदी बना लिया और जान से मारने की धमकियां देकर नकदी लेकर बाहर खड़ी सफेद रंग की गाड़ी में फरार हो गए। घटना की जानकारी थाना चाटीविंड की पुलिस को दे दी गई है। 

गैस कम्पनी के मालिक राजेश कुमार ने बताया कि अढ़ाई बजे के करीब लुटेरे अंदर दाखिल हुए थे और सभी के पास पिस्तौलें थीं। लुटेरे जाते हुए सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज रिकार्ड कर रहे डी.वी.आर. को तोड़कर अपने साथ ले गए। PunjabKesari

सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाने के बावजूद भय व्याप्त
मानांवाला स्थित पैट्रोल पम्प के मैनेजर को गोलियां मार मौत के घाट उतार लाखों की नकदी लूटकर फरार हो जाने के उपरांत पुलिस प्रशासन द्वारा पैट्रोल पम्प मालिकों के साथ विशेष बैठक की गई थी, जिसमें पैट्रोल पम्पों व गैस एजैंसियों पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाए जाने पर जोर दिया गया था। सभी व्यापारी सी.सी.टी.वी. कैमरे तो लगा रहे हैं मगर हो रही वारदातों के कारण उनके कर्मचारियों में भय की स्थिति बनी हुई है जिसके लिए पुलिस को ठोस रणनीति बनाने का जरूरत है। 

जल्द निकालेंगे लुटेरों का सुराग : गुरमिन्द्र सिंह
थाना चाटीविंड के इंचार्ज एस.आई. गुरमिन्द्र सिंह का कहना है कि गैस एजैंसी के गोदाम में हुई लूट की वारदात के मामले में एजैंसी के कैशियर मनजीत सिंह की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। बहुत जल्द लुटेरों का सुराग निकाल मामले को सुलझा लिया जाएगा। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !