शहर में लुटेरों ने मचाई दहशत, तेजधार हथियारों की नोंक पर 4 व्यक्तियों से लूट

  • शहर में लुटेरों ने मचाई दहशत, तेजधार हथियारों की नोंक पर 4 व्यक्तियों से लूट
You Are HereGurdaspur
Friday, October 13, 2017-7:32 AM

बटाला (बेरी): लुटेरा गिरोह ने पूरी दहशत मचाते हुए कुल 4 लोगों को लूट लिया जिनमें एक व्यापारी भी शामिल है। जानकारी देते हुए राज कुमार ने बताया कि उसकी गांधी चौक में करियाने की होलसेल की दुकान है और रात्रि 9 बजे के करीब दुकान बंद करके अपनी मोपेड पर घर जा रहा था।

जब सिटी रोड मेन बाजार स्थित भूषण महाजन की दुकान के निकट पहुंचा तो पीछे से 2 अज्ञात मोटसाइकिल सवार लुटेरों ने तेजधार हथियारों से उसे डराया धमकाया और घायल करने के बाद उसकी मोपेड सहित मोपेड की डिक्की में रखे करीब 2 लाख रुपए छीनकर भाग गए। सोढी ने बताया कि इस संबंध में थाना सिटी में रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद पारिवारिक सदस्यों ने उसे सिविल अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती करवाया।

इसी तरह, बिजली कर्मचारी शाम लाल पुत्र करतार चंद निवासी अचाली गेट बटाला ने बताया कि 2 अज्ञात लुटेरे उसकी कुर्ते की जेब फाड़कर उसमें से 2620 रुपए व जरूरी दस्तावेज साथ ले गए। उधर, इंद्रजीत सिंह पुत्र महंगा सिंह निवासी सिनेमा रोड बटाला ने बताया कि जब वह अपने घर के निकट था तो बिना नम्बरी मोटरसाइकिल पर सवार लुटेरे उसकी जेब ब्लेड से काटते हुए उसमें से 3500 रुपए नकदी, ए.टी.एम. कार्ड व जरूरी दस्तावेज छीनकर फरार हो गए।

इधर, जगतार सिंह पुत्र गोपाल सिंह निवासी अमर दास कालोनी बटाला ने बताया कि गुरुद्वारा श्री कंध साहिब से माथा टेकने के बाद मोटरसाइकिल पर वापस जाते समय सुखा सिंह मेहताब सिंह चौक के निकट लुटेरों ने उसकी कमीज को ब्लेड से फाड़कर पर्स निकाल लिया व फरार हो गए। जगतार सिंह के अनुसार जेब में 1000 रुपए व एक मोबाइल था। इस संदर्भ में उक्त सभी ने थाना सिटी में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। 

उक्त मामले संबंधी जब थाना सिटी के ए.एस.आई. कुलवंत सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उक्त वारदातों को अंजाम देने वाले लुटेरे जल्द ही गिरफ्तार होंगे और जहां पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे हुए हैं, वहां से फुटेज को भी खंगाला जाएगा ताकि लुटेरों को जल्द पकड़ा जा सके।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!