पुलिस नाके दौरान चोर-लुटेरे दे गए वारदात को अंजाम

  • पुलिस नाके दौरान चोर-लुटेरे दे गए वारदात को अंजाम
You Are HerePunjab
Friday, December 08, 2017-8:25 AM

जालंधर (प्रीत, सुधीर): कमिश्नरेट पुलिस के चाक-चौबन्द सुरक्षा व्यवस्था की अपराधी दिन-रात धज्जियां उड़ा रहे हैं। शहीद ऊधम सिंह नगर सिक्का चौक में पुलिस नाके के महज 20 फर्लांग की दूरी पर दिन-दिहाड़े लुटेरे महिला से पर्स छीन कर भाग गए।

शहीद ऊधम सिंह नगर निवासी महिला सुरिन्द्र कौर आज शाम घर से कुछ सामान लेने के लिए मार्कीट में आई। इसी दौरान एक्टिवा सवार लुटेरे ने उनका पर्स झपटने का प्रयास किया परन्तु उसने पर्स जोर से पकड़े रखा, लेकिन लुटेरे द्वारा दिए गए जोरदार झटके से वह चिल्लाती हुई गिर गई और लुटेरा पर्स ले भागा, शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए। सामने ही नाके पर खड़े पुलिस कर्मियों को वारदात संबंधी सूचना दी गई लेकिन लुटेरा पुलिस नाका क्रॉस कर फरार हो गया। सुरिन्द्र कौर के मुताबिक पर्स में करीब 1500 रुपए तथा मोबाइल था।

बाद में पुलिस ने जांच की तो उसे निकट स्थित एक शोरूम पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरा मिला। जांच करने पर उससे मिलीं फुटेज में स्पष्ट है कि एक लुटेरा एक्टिवा स्कूटर पर सवार था। पुलिस फुटेज के जरिए लुटेरे की पहचान की कोशिश कर रही है। अभी पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि मुख्य मार्ग पर ही स्थित दीपिका डिजाइन बुटीक के बाहर खड़ा एक्टिवा भी चोरी हो गया। दिन-दिहाड़े पुलिस की मौजूदगी में हो रही वारदातों को लेकर इलाके में खासा रोष पाया जा रहा है। इलाका-वासियों ने पुलिस अधिकारियों से जान-माल की सुरक्षा करने की मांग की है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन