पहले बनाती थी अश्लील वीडियो और फिर शुरू होता था ये घिनौना खेल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Jun, 2017 12:03 PM

robbery case

जालंधर के व्यक्ति को अर्बन एस्टेट में बुला कर महिला और उसके साथियों की तरफ से उसकी कार और नकदी छीनने के मामले में 6 महीने बाद

पटियाला (बलजिन्द्र) : जालंधर के व्यक्ति को अर्बन एस्टेट में बुला कर महिला और उसके साथियों की तरफ से उसकी कार और नकदी छीनने के मामले में 6 महीने बाद थाना अर्बन एस्टेट की पुलिस ने 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि महिला अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने उनसे छीनी हुई डिजायर कार और 15 हजार रुपए नकदी भी बरामद कर ली है। 

इस मामले में जिन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें रफी मसीह और संदीप सिंह निवासी समाना, बलदीप निवासी गांव चाबा कुरुक्षेत्र हरियाणा, वेद प्रकाश निवासी मरदाहेड़ी थाना घग्गा के नाम शामिल हैं। थाना अर्बन एस्टेट के एस.एच.ओ. हरजिंद्र सिंह ढिल्लों ने बताया कि दिसम्बर 2016 में इस मामले में शामिल महिला ने सुखविंद्र सिंह को फोन से अपने घर बुला कर उसकी अपने उक्त साथियों समेत मारपीट की और अश्लली वीडियो बनाई। इसके बाद महिला और उसके साथी ब्लैकमेल करना शुरू कर देते थे। 

थाना अर्बन एस्टेट की पुलिस ने इस मामले में 8 जनवरी 2017 को सुखविंद्र की शिकायत पर 342, 384, 420 और 34 आई.पी.सी. के अंतर्गत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जांच के बाद आखिर इनको गिरफ्तार कर लिया और उनको 28 जून को अदालत में पेश करके रिमांड की मांग की जाएगी जिससे इनकी महिला साथी को भी गिरफ्तार किया जा सके।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!