पंजाबी यूनिवर्सिटी के पास 3 व्यक्ति गाड़ी छीन कर हुए फरार

  • पंजाबी यूनिवर्सिटी के पास 3 व्यक्ति गाड़ी छीन कर हुए फरार
You Are HerePunjab
Tuesday, June 20, 2017-2:30 PM

पटियाला (बलजिन्द्र): पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला के पास से 3 व्यक्ति इटीऑस गाड़ी छीन कर फरार हो गए जिससे इलाके में दहशत का माहौल बन गया। जैसे ही कार के चालक ने इस संबंध में थाना अर्बन एस्टेट की पुलिस को सूचित किया तो थाना अर्बन एस्टेट एस.एच.ओ. हरजिंद्र सिंह ढिल्लों पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी करके कार छीनने वालों की तलाश शुरू कर दी। 

कार के ड्राइवर जसबीर सिंह पुत्र केहर सिंह निवासी सनौर ने पुलिस को बताया कि देर रात 3 व्यक्तियों ने जीरकपुर से पटियाला के राजिन्द्रा अस्पताल तक आने के लिए एक गाड़ी 700 रुपए में किराए पर की थी। जैसे ही वह पंजाबी यूनिवर्सिटी के पास पहुंचे तो कार छीन कर फरार होने वालों ने उसे कार को साधु बेला की तरफ मोडऩे के लिए कहा, उसने कहा कि एक और व्यक्ति को साथ लेकर जाना है। 

जब जसबीर सिंह ने जाने से जवाब दे दिया तो तीनों व्यक्तियों ने यूनिवर्सिटी के पास ही उतारने के लिए कहा। जैसे ही उसने कार रोकी तो उन व्यक्तियों ने जसबीर सिंह को पकड़ लिया, उसने अपने आप को छुड़ाने का प्रयत्न किया परंतु वे तीनों उसे कार से नीचे गिराकर फरार हो गए। अर्बन एस्टेट पुलिस ने इस मामले में 382 और 34 आई.पी.सी. के अंतर्गत केस दर्ज किया है। पुलिस ने आसपास की दुकानों और अन्य स्थानों से सी.सी.टी.वी. की फुटेज अपने कब्जे में ले ली है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!