लुटेरे ने दिया इस वारदात को अंजाम, CCTV में हुई घटना कैद

Edited By Updated: 24 Mar, 2017 10:05 AM

robbery case

ओरिएंटल बैंक के बाहर एक महिला के गले से चेन झपटे जाने की वारदात को 24 घंटे बीत चुके हैं। फिलहाल लुटेरा पुलिस की गिरफ्त से दूर है। वहीं वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे की तस्वीर.....

बरनाला(विवेक सिंधवानी, गोयल): ओरिएंटल बैंक के बाहर एक महिला के गले से चेन झपटे जाने की वारदात को 24 घंटे बीत चुके हैं। फिलहाल लुटेरा पुलिस की गिरफ्त से दूर है। वहीं वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे की तस्वीर सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है लेकिन उसके नाम की पहचान नहीं हो पाई। किरन गर्ग पत्नी भीष्म गर्ग वासी पुराना बाजार शहीद भगत रोड स्थित ओरिएंटल बैंक की ब्रांच में पैसे जमा करवाने आई थी। उसके आगे एक अन्य व्यक्ति पैसे जमा करवाने के लिए लाइन में लगा हुआ था।

उक्त व्यक्ति 3000 रुपए किसी के अकाउंट में पैसे जमा करवाकर बाहर निकल गया। जब किरन गर्ग बैंक से बाहर निकली तो उक्त मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने उसका पर्स छीनने की कोशिश की परंतु पर्स नहीं छीन सका। इतने में ही किरन के गले में डाली सोने की  चेन पर  नजर पड़ गई व उसकी सोने की चेन खींचकर फरार हो गया। पहले भी चोरी व  लूटपाट की घटनाओं को  पुलिस नहीं कर सकी ट्रेस : इससे पहले 28 फरवरी को 40 फुटी गली नजदीक वाई.एस. स्कूल की अध्यापिका श्रुति से लुटेरे ने पर्स छीन लिया था। जिसमें 3000 रुपए नकद, दो मोबाइल, आधार कार्ड व जरूरी कागजात थे। इसी प्रकार ही 20 फरवरी को शहीद भगत सिंह रोड पर ट्यूशन पढऩे आई लड़की बीरपाल कौर से लुटेरे पर्स छीनकर फरार हो गए थे।

शेरपुर के शैलर मालिक के अकाऊंट में लुटेरे ने करवाए थे पैसे जमा 
ए.एस.आई. रणजीत सिंह ने बताया कि उक्त लुटेरे ने शेरपुर के एक शैलर मालिक के अकाऊंट में 3000 रुपए जमा करवाए थे। बैंक की रसीद पर उसने अपना नाम अवतार सिंह लिखा है। पुलिस अधिकारी ने जब शैलर मालिक से संपर्क करके उसके अकाऊंट में पैसे जमा करवाने वाले की जानकारी मांगी गई तो उसने कहा कि मैं दो घंटें में थाने में आता हूं परंतु इसके बाद उसने अपना फोन उठाना भी बंद कर दिया। जब इस संबंध में से उसका पक्ष जानने के लिए मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गई तो उसने अपना मोबाइल नहीं उठाया। लुटेरे की पहचान होने के बावजूद भी वह पुलिस की पहुंच से दूर है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!