शोरुम में शर्मनाक हरकत करता पकड़ा गया दम्पति, CCTV में कैद हुर्इ घटना

  • शोरुम में शर्मनाक हरकत करता पकड़ा गया दम्पति, CCTV में कैद हुर्इ घटना
You Are HerePunjab
Thursday, November 23, 2017-5:20 PM

लुधियाना(तरुण): फव्वारा चौक स्थित लक्ष्मी स्टोर से लाखों की कीमत का कॉस्मैटिक सामान चोरी करते एक दम्पति को स्टोर मालिक और काम करने वाले कारिंदों ने रंगे हाथों काबू कर लिया है। वारदात बुधवार देर सायं की है। चोरी की घटना सी.सी.टी.वी. फुटेज में कैद हो गई है। सूचना मिलने के बाद पी.सी.आर. व थाना डिवीजन 8 की पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी देते हुए लक्ष्मी स्टोर के मालिक राहुल बंटी ने बताया कि उनके स्टोर में शादी समारोह में दूल्हा-दुल्हन के लिए इस्तेमाल होने वाला सारा सामान मिलता है।

 

लाखों की कीमत का सामान उनके स्टोर में हर वक्त पड़ा होता है। करीब 30 मुलाजिम (लड़के-लड़कियां) उसकी दुकान में काम करते हैं। करीब 1 सप्ताह पहले ही स्टोर में काम करने वाले दम्पति को नौकरी पर रखा था। कॉस्मैटिक सामान से संबंधित डिपार्टमैंट की जिम्मेदारी उन्होंने उक्त दम्पति को दी थी। दम्पति ग्राहकों को कॉस्मैटिक दिखाकर बेचने का काम करते थे। अकाऊंटैंट ने उन्हें बताया कि करीब 4 दिन से दुकान के स्टॉक में पड़ा लाखों का सामान कम है, जिसके बाद उन्होंने सी.सी.टी.वी. फुटेज को चैक किया। दम्पति की उक्त हरकत को रंगे हाथों पकडऩे के लिए उन्होंने बुधवार रात तक इंतजार किया, दम्पति उक्त सामान चोरी कर जाने की फिराक में था।

 

उन्होंने दुकान के अन्य वर्करों की मौजूदगी में दम्पति को रंगे हाथों काबू कर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। उक्त दम्पति ने चोरी किया लाखों का सामान स्थानीय दुकानदारों को बेचा है। सूचना मिलने के बाद थाना डिवीजन 8 की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने उक्त दम्पति को चोरी किए सामान सहित हिरासत में ले लिया है। पुलिस उन दुकानदारों की लिस्ट तैयार कर रही है, जहां उक्त दम्पति ने सामान बेचा है। इलाका पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!