चोरों ने 2 दुकानों को बनाया निशाना

  • चोरों ने 2 दुकानों को बनाया निशाना
You Are HerePunjab
Thursday, September 14, 2017-3:59 PM

जलालाबाद (गुलशन): पुलिस प्रशासन द्वारा इलाके में सुरक्षा व्यवस्था के दावों की पोल उस समय खुल गई जब गत रात्रि अज्ञात चोरों ने इलाके में चोरी की 2 विभिन्न घटनाओं को अंजाम देते हुए कम्प्यूटर, मोबाइल, नकदी व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। 

चोरी की पहली घटना के बारे में जानकारी देते हुए गांव टिवाना कला निवासी विपिन सिंह ने बताया कि वह गांव में करियाना की दुकान करता है। बीती रात्रि दुकान बंद करने के बाद आज जब वह दुकान पर पहुंचा तो देखा कि दुकान के भीतर सामान बिखरा पड़ा है। विपिन सिंह के अनुसार चोर दुकान में सेंधमारी कर दाखिल हुए व इन्वर्टर, बैटरी, दुकान में पड़ी नकदी व अन्य कीमती समान चोरी कर ले गए। 
उधर चोरी की दूसरी घटना में थाना सिटी से सिर्फ 30 मीटर की दूरी पर मीका फोटो स्टूडियो नामक दुकान को निशाना बनाते हुए चोरों ने सेंधमारी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। 

दुकान के कर्मचारी मनोज कुमार ने बताया कि रोजाना की तरह वह दुकान को ताला लगाकर गया था। आज जब सुबह उसने दुकान खोली तो देखा कि सामान बिखरा पड़ा है। दुकान के भीतर से लैपटॉप, हार्डडिस्क व कुछ नकदी गायब थी। चोरी की घटना के बारे में थाना सिटी पुलिस को सूचित कर दिया गया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!