इन महिलाओं के चोरी करने के अंदाज को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

  • इन महिलाओं के चोरी करने के अंदाज को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान
You Are HerePunjab
Wednesday, September 13, 2017-11:48 AM

श्री आनंदपुर साहिब (बाली): 2 महिलाओं द्वारा एक छोटी बच्ची समेत कपड़े की दुकान पर खरीद-फरोख्त करने का बहाना बना कर कपड़े चोरी करने का मामला सामने आया है। थाना श्री आनंदपुर साहिब में दोनों महिलाओं पर विभिन्न धाराओं समेत मामला दर्ज कर एक महिला को काबू कर लिया गया, जबकि एक महिला भागने में कामयाब रही। 

सिटी चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. बलवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दुकान मालिक प्यारे लाल पुत्र सोमनाथ निवासी मोहल्ला बड़ी सरकार थाना श्री आनंदपुर साहिब ने बताया कि उसकी कचहरी रोड पर कपड़े की दुकान है। गत दिवस दोपहर के समय उसकी दुकान पर 2 महिलाएं एक छोटी बच्ची समेत कपड़े खरीदने के लिए आईं तथा सूट दिखाने के लिए कहा। इस दौरान महिलाओं ने उनके साथ आई छोटी बच्ची की फ्रॉक में कई सूट चोरी करके छुपा लिए तथा दुकान से बिना कपड़े खरीदे ही वापस चली गईं। कुछ समय बाद दोबारा दुकान पर जब वे महिलाएं आईं तो कपड़े देखने लग पड़ीं। उन्होंने बड़ी होशियारी से 4 सूट चोरी करके बच्ची की फ्रॉक तथा अपने पास छुपा लिए। 

जब वह दोबारा कपड़े खरीदे बिना ही दुकान से वापस जाने लगी तो उन्हें शक हुआ। दुकान के मालिक ने बताया कि जब महिला को रोका और अपना सामान चैक करवाने के लिए कहा गया तो एक महिला दुकान से बाहर भाग गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला के लिफाफे तथा बच्ची के कपड़ों में से चोरी किए गए कपड़े बरामद कर लिए। पुलिस ने दोनों महिलाओं जिनकी शिनाख्त परमजीत कौर पत्नी राजकुमार तथा भोमा पत्नी अमरजीत निवासी गांव गन्ना थाना फिल्लौर के रूप में हुई है, पर मामला दर्ज कर लिया है। मौके पर पकड़ी गई महिला परमजीत कौर को माननीय अदालत में पेश किया गया और उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !