रामशरणम् कालोनी में सूने पड़े घर को चोरों ने बनाया निशाना

Edited By Punjab Kesari,Updated: 05 Sep, 2017 02:59 PM

robbery at home

रामशरणम् कालोनी में घर के मालिकों की अनुपस्थिति में एक सूने पड़े घर को चोरों द्वारा निशाना बनाते हुए बर्तन, गर्म कपड़े व बाथरूम

फाजिल्का (नागपाल, लीलाधर): रामशरणम् कालोनी में घर के मालिकों की अनुपस्थिति में एक सूने पड़े घर को चोरों द्वारा निशाना बनाते हुए बर्तन, गर्म कपड़े व बाथरूम में लगा सैनेटरी का लगभग 20 हजार रुपए का सामान चोरी कर लिया गया। 

जानकारी देते हुए मकान मालिक केवल कृष्ण सिडाना ने बताया कि वह पावरकॉम विभाग से बतौर जे.ई. सेवानिवृत्त हुए हैं तथा गत 4 अगस्त को अपना हार्ट का इलाज करवाने के लिए वेदांता अस्पताल रुड़की (हरियाणा) गए हुए थे, जहां उनकी लड़की रहती है। जब वह वहां से अपना उपचार करवाकर गत देर सायं घर वापस लौटे और घर का मुख्य द्वार खोला तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। बाद में जांच करने पर पता चला कि चोरों ने उसके घर के साथ लगते खाली प्लाट की दीवार से चढ़कर उसके मकान के ऊपरी हिस्से में बने छत के कमरे के शीशे तोड़कर तथा डबल बैड की चादर को नीचे लटकाकर घर के निचले भाग में प्रवेश किया।

जहां पर चोरों ने एक कमरे का दरवाजा तोड़ा व अलमारी में रखे गर्म कपड़े, कुछ बर्तन और बाथरूम में रखी कुछ टूटियां आदि चुरा लीं। सिडाना ने बताया कि उसके घर में कोई कैश व ज्वैलरी नहीं पड़ी थी, नहीं तो चोर कोई बड़ा हाथ मार सकते थे। और तो और उसके घर में पड़ी एल.ई.डी. व कम्प्यूटर चोर नहीं ले गए बल्कि बर्तन व कपड़े ले गए हैं। जाते समय चोर प्रांगण में डबल बैड की चादर लटकते हुए ही छोड़ गए। श्री सिडाना ने बताया कि इससे पहले भी दिसम्बर 2013 में उसके घर में करीब 1 लाख की चोरी चोरी हुई थी तथा उसने चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले भी किया था। उस समय भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी तथा इस बार भी पुलिस अपनी कार्रवाई करने से पल्ला झाड़ती नजर आ रही है। उसने पुलिस प्रशासन के उच्चाधिकारियों से चोर को पकडऩे की मांग की है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!