हथियारबंद बदमाशों ने डेयरी मालिक पर हमला कर लूटी एक्टिवा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 Oct, 2017 02:53 PM

robbery

बस्ती जोधेवाल में मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद 3 बदमाशों ने डेयरी मालिक को जख्मी करके उसकी एक्टिवा लूट कर फरार हो गए। लूट की इस वारदात को शनिवार प्रात: अंजाम दिया गया। पीड़ित की पहचान कृष्णा कालोनी निवासी 60 वर्षीय सतीश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने...

लुधियाना (महेश): बस्ती जोधेवाल में मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद 3 बदमाशों ने डेयरी मालिक को जख्मी करके उसकी एक्टिवा लूट कर फरार हो गए। लूट की इस वारदात को शनिवार प्रात: अंजाम दिया गया। पीड़ित की पहचान कृष्णा कालोनी निवासी 60 वर्षीय सतीश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने सतीश की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

कुछ दिन पहले जोधेवाल के गगनदीप इलाके में 17 अक्तूबर को मोटरसाइकिल सवार 2 बदमाशों ने आर.एस.एस. के रविंद्र गोसाईं की उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी। जिन्हें पकडऩे में पुलिस अभी कामयाब भी नहीं हुई थी कि बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम देकर इलाका पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। कृष्णा कालोनी के सतीश ने बताया कि उसकी मेहरबान रोड पर डेयरी है। प्रात: जब वह अपने एक्टिवा पर डेयरी की तरफ जा रहा था तो रास्ते में पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार 3 बदमाशों ने उसे लूटपाट के इरादे से घेर लिया। बदमाशों के पास दोनाली, जिसकी नली काट कर उसे छोटा किया हुआ था, दात व अन्य हथियार थे। 

जब उसने विरोध किया तो एक बदमाश ने दोनाली का बट उसके सिर पर मारा। इसी बीच दूसरे बदमाश ने उसके सिर पर दात से वार किया। वह नीचे गिर गया तो बदमाशों ने उसकी तलाशी ली, लेकिन उसके पास कुछ नहीं था। इसके बाद बदमाश उसकी एक्टिवा लूट कर फरार हो गए। सतीश ने बताया कि घबराहट और अंधेरे के कारण वह बदमाशों के मोटरसाइकिल का नंबर नहीं पढ़ पाया। 2 बदमाशों ने कपड़े से मुंह छुपा रखा था, जबकि तीसरे बदमाश को सामने आने पर पहचान सकता है। उसने पहले भी इन बदमाशों को उसका पीछा करते हुए देखा था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!