बैंकों में पैसे जमा करवाने वाली कोरियर कम्पनी के नौकर से 14.60 लाख की लूट

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Sep, 2017 03:52 PM

robbery

ढोलेवाल रोड पर दिन-दिहाड़े 12 बजे 3 मोटरसाइकिलों पर आए 8 लुटेरों ने बैंकों में पैसे जमा करवाने वाली कोरियर कम्पनी के नौकर को शिकार बना

लुधियाना (ऋषि): ढोलेवाल रोड पर दिन-दिहाड़े 12 बजे 3 मोटरसाइकिलों पर आए 8 लुटेरों ने बैंकों में पैसे जमा करवाने वाली कोरियर कम्पनी के नौकर को शिकार बना लिया और ऑटो में पड़ी 14 लाख 60 हजार की नकदी लेकर फरार हो गया। सूचना पाते ही ए.डी.सी.पी. रतन सिंह बराड़, ए.सी.पी. सैंट्रल मनदीप सिंह, थाना डिवीजन नं. 2 के प्रभारी अशोक कुमार व ए.एस.आई. सुखदेव राज मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए।

पुलिस को दिए बयान में लौहारा कालोनी के रहने वाले अवतार सिंह ने बताया कि वे रैडीएट कैश मैनेजमैंट सॢवस प्रा.लि. में 2008 से नौकरी कर रहा है। 1 वर्ष के लिए नौकरी छोडऩे के बाद 8 महीने पहले ही काम पर वापस आया था। उनकी कम्पनी की तरफ से विभिन्न फर्मों से कैश लेकर उनके बैंक खातों में जमा करवाया जाता है और कमीशन ली जाती है। सुबह वह अपने छोटे हाथी में पहले फोकल प्वाइंट एक  फर्म से 40 हजार फिर मोती नगर एक फर्म से 14 लाख 20 हजार कैश लेकर बैंक पैसे जमा करवाने जा रहा था। 

जब वह ढोलेवाल रोड गुरु कृपा स्टील के पास से अपने छोटे हाथी में गुजर रहा था तो एक मोटरसाइकिल पर आए 2 युवकों ने उसे ओवरटेक किया और बीच सड़क छोटा हाथी रुकवा लिया। एक युवक ने मुंह पर रूमाल बांधा हुआ था। दोनों ने मोटरसाइकिल से उतरते ही मारपीट करनी शुरू कर दी और जबरदस्ती बाहर निकाल लिया और पैरों में पड़े बैग को छीनने का प्रयास किया। तभी दूसरे मोटरसाइकिल पर 3 और लुटेरे आ गए। उन्होंने भी आते ही मारपीट करनी शुरू कर दी। इसी दौरान पहले मोटरसाइकिल पर आए दोनों युवक नकदी भरा बैग लेकर फरार हो गए। तभी तीसरे मोटरसाइकिल पर तेजधार हथियारों से लैस 3 और लुटेरे आए, जिन्होंने उसकी धुनाई करनी शुरू कर दी और फरार हो गए। इसके बाद उसने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन किया। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!