पुलिस की घेराबंदी के बाद कार स्नैचरों को अपने घर ले गया था गुरपिन्द्र

  • पुलिस की घेराबंदी के बाद कार स्नैचरों को अपने घर ले गया था गुरपिन्द्र
You Are HerePunjab
Saturday, September 09, 2017-4:07 PM

नवांशहर(त्रिपाठी, मनोरंजन): बलाचौर से हायर की गई कार छीनने तथा उन्हें पनाह देने वाले आरोपी सहित पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एस.एस.पी. सतिन्द्र सिंह ने प्रैस वार्ता में बताया कि वीरवार को बलाचौर के टैक्सी स्टैंड से बहन की डिलीवरी के बहाने हायर की गई कार को छीनने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने उन्हें पनाह देने वाले आरोपी के घर से गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान कुलदीप सिंह उर्फ वलैतिया पुत्र जगजीत सिंह निवासी मोरो थाना फिल्लौर, कर्मजीत सिंह उर्फ लाडी पुत्र झलमण सिंह निवासी गांव लोधीपुर, थाना सदर बंगा तथा आश्रय देने वाले गुरपिन्द्र सिंह उर्फ पिन्दू पुत्र राम रतन निवासी गांव झिंगड़ा के तौर पर हुई है। एस.एस.पी. ने बताया कि कुलदीप सिंह उर्फ वलैतिया तथा कर्मजीत सिंह ने बलाचौर के टैक्सी स्टैंड से कार को हायर किया था तथा गांव औड़ के नजदीक चालक को तेजधार हथियारों से घायल करके कार छीनकर फरार हो गए थे। कार चालक द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद की गई घेराबंदी के चलते उक्त लुटेरों ने कार को छोड़कर अपने अन्य साथी गुरपिन्द्र सिंह से सम्पर्क किया था, जो उक्त लुटेरों को अपने मोटरसाइकिल पर अपने घर ले गया था। 

पुलिस अधिकारियों के अनथक प्रयासों के चलते उक्त कार लुटेरों तथा आश्रय देने वाले अपराधी की पहचान करने के बाद सी.आई.ए. स्टाफ की पुलिस ने उक्त तीनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से 370 ग्राम नशीला पदार्थ भी बरामद हुआ है जिसके चलते उन पर एन.डी.पी.एस. का मामला भी दर्ज किया गया है।  गिरफ्तार आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। उनसे अन्य वारदातों के खुलासे की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !