नशे की लत ने बनाया दरिंदा,बालियो के साथ महिला के कान काट भी ले गया था लुटेरा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Oct, 2017 07:46 AM

robber arrested by the police

नशे की लत ने युवा पीढ़ी को इस कदर दरिंदा बना दिया है कि वारदात को अंजाम देते समय वे यह भी भूल जाते हैं कि अपनी लत के लिए वह किस कदर पीड़ा देकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

अमृतसर (संजीव): नशे की लत ने युवा पीढ़ी को इस कदर दरिंदा बना दिया है कि वारदात को अंजाम देते समय वे यह भी भूल जाते हैं कि अपनी लत के लिए वह किस कदर पीड़ा देकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी ही घटना उस समय सामने आई जब 100 फुटी सड़क पर स्थित आजाद नगर में 2 बाइक सवार लुटेरों ने घर के आंगन में बैठी वृद्ध कश्मीर कौर को अपना निशाना बनाया और बालियां झपटते हुए उनके कान भी नोच डाले।

इसी दौरान कश्मीर कौर के पौत्र ने उन्हें देख लिया और मोटरसाइकिल पर भाग रहे एक लुटेरे को काबू कर लिया। बस फिर क्या था, लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और काबू आए लुटेरे की जमकर छित्तर परेड कर डाली। इसके उपरांत लोगों ने थाना बी-डिवीजन की पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी इंस्पैक्टर मंगल सिंह काबू आए लुटेरे को थाने ले गए जिसकी पहचान आशीष हांडा निवासी जंडियालागुरु के रूप में हुई जबकि उसका साथी मनी धवन वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया, जिसके हाथों में वृद्धा कश्मीर कौर की बालियां थीं। पुलिस ने दोनों लुटेरों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू की जिसमें आशीष हांडा से बरामद किया गया मोटरसाइकिल भी चोरी का निकला। आशीष हांडा ने पूछताछ में बताया है कि वे नशे की पूॢत के लिए दरिंदे बन गए।

प्रिया की भी बालियां इन्हीं लुटेरों ने झपटी थीं
प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि दोनों लुटेरों ने गत दिवस पवन नगर स्थित गली नंबर 12 में भी प्रिया नाम की महिला की बालियां झपटी थीं जिस दौरान दोनों लुटेरे बालियों के साथ उनके कान का मांस भी उखाड़ ले गए थे।

वारदात को अंजाम देने जंडियाला से आते थे अमृतसर
आशीष हांडा व मनी धवन जंडियाला से वारदात को अंजाम देने के लिए अमृतसर आ जाते थे और यहां किसी महिला का पीछा कर उसे अपना निशाना बनाते। आज भी दोनों ने ऐसा ही किया। दोपहर डेढ़ बजे के करीब आशीष व मनी वृद्धा कश्मीर कौर के घर के बाहर से निकले, जहां उन्होंने कश्मीर कौर को अकेले बैठी देखा। तब मनी धवन मोटरसाइकिल से उतरा और कश्मीर कौर को किसी बंस सिंह का पता पूछने लगा।
जब कश्मीर कौर ने दरवाजे पर आकर उसे कहा कि उनके आस-पास कोई बंस सिंह नाम व्यक्ति नहीं रहता तो उसी दौरान मनी ने अपने दोनों हाथ वृद्ध कश्मीर कौर के कानों पर डाल दिए और मांस के टुकड़ों सहित बालियां झपट कर फरार हो गया। उसके चिल्लाने की आवाजें सुनकर घर के अंदर बैठा उनका पौत्र मनजोबन बाहर निकला और मोटरसाइकिल पर भाग रहे दूसरे लुटेरे को दबोच लिया। 

क्या कहना है थाना प्रभारी का
थाना प्रभारी इंस्पैक्टर मंगल सिंह का कहना है कि आशीष हांडा को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। दोनों अपराधी प्रवृत्ति के युवक हैं। फरार हुए मनी पर पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!