पॉश इलाकों में लूट की वारदातें करने वाला गिरफ्तार

  • पॉश इलाकों में लूट की वारदातें करने वाला गिरफ्तार
You Are HerePunjab
Saturday, May 20, 2017-10:01 AM

जालंधर(प्रीत) : शहर के पॉश इलाकों में एक माह से ताबड़तोड़ वारदातें करने वाले लुटेरे को आज थाना-7 की पुलिस ने काबू कर लिया। ए.सी.पी. मॉडल टाऊन समीर वर्मा ने बताया कि पिछले दिनों थाना-7 के इलाके में स्नैचिंग की कई वारदातें रजिस्टर्ड की गईं। थाना-7 के इंस्पैक्टर विजय कुमार द्वारा की गई जांच में खुलासा हुआ कि मोटरसाइकिल पर सवार एक हैल्मेट पहने लुटेरा लगातार वारदातें कर रहा है। इंस्पैक्टर विजय कुंवर पाल तथा ए.एस.आई. कुलदीप सिंह ने ट्रैप लगाकर आज इलाके में दहशत फैलाने वाले लुटेरे इलाही पुत्र राजेश मसीह वासी हैनरी कालोनी, संसारपुर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी इलाही से पुलिस ने 6 मोबाइल, 4 पर्स तथा चांदी के कंगन बरामद किए।

एक माह में कीं 22 वारदातें
ए.सी.पी. वर्मा ने बताया कि पूछताछ दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी इलाही ने पिछले एक माह में अर्बन एस्टेट फेज-1 और 2, छोटी बारादरी, गढ़ा, जसवन्त नगर, ग्रीन मॉडल टाऊन व बस स्टैंड के आसपास के इलाकों में स्नैचिंग की 22 वारदातों को अंजाम दिया। ए.सी.पी. समीर के मुताबिक आरोपी इलाही रोजाना 2 वारदातें करता था। वह गांव से अपने मोटरसाइकिल पर जाली नम्बर लगाकर तथा हैल्मेट पहनकर निकलता और रोजाना करीब 2 वारदातें करके तुरंत अपने गांव वापस चला जाता। पुलिस को कई वारदातों के पश्चात सी.सी.टी.वी. फुटेज मिल गई थी जिसके आधार पर आरोपी की पहचान हो सकी।

बहन का इलाज करवाने के लिए बन गया लुटेरा
शहर के पॉश इलाकों में वारदातें करके दहशत मचाने वाले लुटेरे इलाही की बात मानी जाए तो वह अपनी बहन का इलाज करवाने के लिए लुटेरा बना। पुलिस के मुताबिक इलाही बी.ए. पास है। उसने एक-डेढ़ महीना पहले जालंधर के एक अस्पताल में नौकरी भी की। नौकरी छोड़ देने के पश्चात वह वारदातें करने लगा। आरोपी को पुलिस ने बताया कि उसके पिता ने 2 विवाह किए हैं। वह अपनी मां व बहन के साथ रहता है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बहन का इलाज करवाने के लिए लुटेरा बन गया। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You