शादी के 13 दिनों बाद इस खूबसूरत दुल्हन को खींच ले गर्इ मौत (देखें तस्वीरें)

You Are HerePunjab
Friday, December 09, 2016-12:46 PM

फाजिल्का(सेतिया): फिरोजपुर-फाजिल्का रोड पर चांदमारी गांव में बस स्टैंड के पास सड़क हादसे में 12 टीचरों की मौत हो गई, जिसमें एक नवविवाहित महिला भी शामिल थी। मृतक महिला की पहचान तेजिंदर कौर (25) पुत्री अवतार सिंह के रूप में हुर्इ है। जानकारी के अनुसार भार्इ मान सिंह खालसा पब्लिक स्कूल में अध्यापक के तौर पर कार्यरत तेजिंदर की शादी 27 नवंबर को हुर्इ थी। इतना ही नहीं अभी उसके हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि मौत उसे खींच कर ले गर्इ। 

PunjabKesari

 


शादी के 13 दिनों बाद दुनिया को  कहा अलविदा
मृतका के साथी अध्यापकों का कहना है कि गुरुवार को तेजिंदर को घबराहट हो रही थी। बातों-बातों में उसने यह तक कह दिया कि दिल करता है कि यहां से चली जाऊं, उसे पहले से लग रहा था कि कुछ होने वाला है। शायद उसकी यह घबराहट सच साबित हो गर्इ और अपनी नर्इ जिंदगी के हसीन पलों की शुरूआत करने से पहले ही दुनिया को अलविदा कह गर्इ। इस घटना के बाद स्कूल में अध्यापकों की आत्मिक शांति के लिए सुखमणि साहिब का पाठ रखवाया गया है। 

PunjabKesari


कैसे हुआ हादसा
दरअसल, फिरोजपुर-फाजिल्का रोड पर चांदमारी गांव में बस स्टैंड के पास ट्रैक्स गाड़ी 14 टीचरों को अबोहर से लेकर अा रही। इसी बीच सामने से अा रहे ट्रक के साथ गाड़ी की टक्कर हो गर्इ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही  14 टीचरों ने दम तोड़ दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए  शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 
 

 

 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!