सुधीर सूरी की रिहाई के लिए खुद को जंजीरों से जकड़ सड़कों पर उतरी शिव सेना पंजाब

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Dec, 2017 12:05 PM

rise on shiv sena punjab

शिव सेना पंजाब के नेता सुधीर सूरी की रिहाई को लेकर पंजाब सरकार द्वारा एक ही कानून को लेकर कट्टरपंथियों तथा हिंदुओं के साथ अलग-अलग मापदंड अपनाए जाने के खिलाफ शिव सेना पंजाब ने पंजाब सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

फगवाड़ा(जलोटा): शिव सेना पंजाब के नेता सुधीर सूरी की रिहाई को लेकर पंजाब सरकार द्वारा एक ही कानून को लेकर कट्टरपंथियों तथा हिंदुओं के साथ अलग-अलग मापदंड अपनाए जाने के खिलाफ शिव सेना पंजाब ने पंजाब सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। शिव सेना पंजाब के नेताओं ने अपने आपको जंजीरों से जकड़ कर प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश पलटा की अगुवाई में सड़कों पर उतरे तथा जी.टी. रोड बस स्टैंड पर रोष प्रदर्शन किया।

साथ ही शिव सेना ने चेतावनी दी कि अगर वीरवार तक सुधीर सूरी की रिहाई न हुई तो सेना के जिला अध्यक्ष डा. रवि दत्त इसके विरोध में फगवाड़ा में शीघ्र आत्मदाह करेंगे, जिसके लिए पंजाब सरकार जिम्मेदार होगी। शिव सेना कार्यकत्र्ता श्री हनुमानगढ़ी से चल कर पंजाब सरकार व पंजाब पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बस स्टैंड पहुंचे।

शिव सेना पंजाब के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश पलटा, प्रदेश प्रवक्ता विपन शर्मा, जिला प्रधान डा. रवि दत्त ने शहरी प्रधान अंकुर बेदी, सचिव संजीव त्रेहन, जिला यूथ प्रभारी सुमित भंडारी, जिला यूथ अध्यक्ष मनजीत सिंह झीता, जिला उपाध्यक्ष मनजीत सिंह, अशोक आहूजा प्रधान व्यापार सैल, राजू नैयर, डिंपी दारा, शहरी यूथ अध्यक्ष गौरव बग्गा की उपस्थिति में बताया कि गत 1 दिसम्बर से शिव सेना के चेयरमैन सुधीर सूरी के हक में पठानकोट जेल के बाहर 50-50 शिव सैनिकों ने5 दिसम्बर तक क्रमवार धरने दिए, पर पंजाब की कैप्टन सरकार, जो खालिस्तानी तत्वों के दबाव में हिंदू नेताओं से धक्केशाही पर उतारू है, के कानों पर जूं नहीं सरकी। उन्होंने कहा कि शिव सेना यह प्रदर्शन फिलहाल शांतमयी ढंग से कर रही है। अगर सरकार ने सुधीर सूरी की रिहाई के लिए गंभीरता से प्रयास न किए तो सेना उग्र आंदोलन करने से गुरेज नहीं करेगी, जिसकी जिम्मेदारी पंजाब सरकार की होगी। 

आकाओं को खुश करने में लगी है सरकार
सेना प्रवक्ता विपन शर्मा व जिला अध्यक्ष डा. रवि दत्त ने कहा कि प्रदेश में हिंदुओं को दूसरे दर्जे का शहरी मान कर प्रताडि़त करने को अधिक देर तक सहन नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि सुधीर सूरी की रिहाई के लिए शिव सेना हर संघर्ष के लिए तैयार है और उनकी रिहाई के लिए वे किसी भी हद तक जा सकते हैं। डा. दत्त ने कहा कि वह हिंदू धर्म के लिए कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं तथा शीघ्र आत्मदाह की योजना को अमली रूप देंगे। उन्होंने कहा कि सरकार को शर्म आनी चाहिए कि वह आतंकवाद के खिलाफ लडऩे वालों को जेलों में बंद कर अपने आकाओं को खुश करने में लगी है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!